Breaking News

मेरठ में 13 महिलाओं समेत इतने नये कोरोना संक्रमित, संख्या पहुंची 19 सौ के पार

मेरठ, उत्तर प्रदेश के मेरठ में शुक्रवार को 13 महिलाओं समेत 27 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई, जिसके बाद जिले में कोविड-19 संक्रमितों की कुल संख्या 1910 पहुंच गई है।

लाला लाजपत राय मेमोरियल मेडिकल कालिज के कोविड-19 विभाग के सर्विलांस अधिकारी डॉ. विश्वास चौधरी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि आज 27 कोरोना पॉजिटिव और मिले है।
उन्होंने बताया कि आज 2700 नमूने लिये गये थे जिनमें 27 नये कोरोना संक्रमित मिले है। जिसमें सिंधावली गांव से अस्पताल कर्मी, बाउन्ड्री रोड से पेंशनर, कुनकुरा गांव से किसान, मंगलपांडे नगर से अस्पताल कर्मी, मवाना से अस्पताल कर्मी, आर्यनगर से गृहणी, लक्षमणपुरी से गृहणी, काल्यागढ़ी से गृहणी, छात्र, शिवशक्ति विहार से इलैक्ट्रीशियन, छात्र, दौराला निवासी कैदी, मुहिउद्दीनपुर से दो गृहणी, वेदवाड़ा से व्यापारी, गोविन्दपुरम से प्राइवेट जॉब कर्मी, पल्लवपुरम से तीन गृहणी, पांचली सरूरपुर से दो गृहणी, व्यापारी, पेंशनर, नई बस्ती लल्लापुरा से 61 वर्षीय पुरुष, राजकमल एनक्लेव से गृहणी, ट्रांस्पोट नगर से व्यापारी, मेडिकल कालिज परिसर से चिकित्सक शामिल हैं।

डॉ0 चौधरी ने बताया कि जिले में अब तक 86 संक्रमितों की मृत्यु हो चुकी है और कोविड-19 से पीड़ित मरीजों की संख्या 1910 पहुंच गई है। जबकि अब तक कुल 1478 संक्रमित ठीक होकर अपने घर वापस जा चुके हैं और 346 सक्रिय रोगी अस्पताल में भर्ती हैं।