Breaking News

एधिनी’ के साथ हेल्थ एंड वेलनेस सेगमेंट में अपनी उपस्थिति बढ़ाएगी गरेफडूअर

नई दिल्लीः दुनियाभर में कोविड-19 संकट से मुकाबले के लिए पर्सनल हाइजीन उपभोक्ताओं के लिए मुख्य प्राथमिकता बन गई है। मौजूदा हालात के आधार पर, किचनवेयर एवं सैनिटरीवेयर ब्रांड गरेफडूअर ने अपने सहायक ब्रांड ‘एधिनी’ के साथ हेल्थ एंड वेलनेस सेगमेंट में अपने प्रवेश की घोषणा की है। ‘एधिनी’ शब्द संस्कृत भाषा से लिया गया है जिसका मतलब धरती है। इसलिए, ब्रांड के तहत प्रोडक्ट लाइन-अप में नैचुरल उत्पाद होंगे। ब्रांड ने अपने लेबल के तहत पहला उत्पाद आयुर्वेदिक इंस्टैंट हैंड सैनिटाइजर्स भी पेश किया है।

हानिकारक रोगाणुओं के प्रसार को रोकने के लिए हाथों की सफाई बनाए रखना रोग नियंत्रण और रोकथाम के लिए एक जरूरी एवं प्रभावी कदम के तौर पर जरूरी हो गया है। इसे ध्यान में रखते हुए एधिनी आयुर्वेदिक हैंड सैनिटाइजर पेश कर रहा है। 500 एमएल कंटेनर में उपलब्ध इस सैनिटाइजर में नीम, एलो वेरा और नींबू जैसे तत्वों के अलावा 70 प्रतिशत एल्कोहल और अन्य पीएच बैलेंसिंग एक्टीवेटर शामिल हैं, जो रोगाणुओं को 99.9 प्रतिशत तक नष्ट करने में प्रभावी हैं।

जहां कई रिटेल ब्रांड नई ब्रांड घोषणाओं से परहेज कर रहे हैं, वहीं गरेफडूअर के संस्थापक विनय जैन ने एधिनी ब्रांड के तहत नई लाइन-अप के लाॅन्च के अवसर पर कहा – ‘हम देश की पारंपरिक चिकित्सकीय प्रणाली आयुर्वेद को लेकर उत्साहित हैं और प्रधानमंत्री के आत्मनिर्भर भारत विजन के समर्थक हैं| जिसने हमें मेड इन इंडिया ब्रांड के साथ आगे आने के लिए प्रोत्साहित किया है। एधिनी एक हेल्थ एवं वेलनेस ब्रांड है जिसे एसकेयू की व्यापक रेंज के साथ प्रदर्षित किया जाएगा और ये उत्पाद प्राकृतिक सामग्री से बने होंगे। ब्रांड नाम के तहत हमारा पहला उत्पाद है हैंड सैनिटाइजर, जिसे नीम, एलो वेरा और नींबू जैसे प्राकृतिक तत्वों से बनाया गया है और इसमें आयुर्वेद से तैयार प्रभावी चिकित्सकीय सामग्री मौजूद हैं।’

विनय ने ब्रांड नाम एधिनी के तहत कई और उत्पाद वैरिएंट पेश करने की योजना बनाई है और वे जल्द ही बाजार में उपलब्ध होंगे।

गरेफडूअर के बारे मेंः

जर्मन टेक्नोलॉजी से डिजाइन संबंधी प्रेरणा के साथ गरेफडूअर भारत में प्रीमियम कैटेगरी के बाथ फिटिंग्स, किचन सिंक्स और सैनिटरीवेयर ब्रांड का नया नाम है और इसे प्रतेक कंपनी वीएमएस बाथवेयर प्राइवेट लिमिटेड द्वारा शुरू किया गया है। वीएमएस बाथवेयर पिछले 16 वर्षों से इस सेक्टर में एक प्रख्यात निर्माता कंपनी है। फॉसेट से लेकर शॉवर्स, ड्रेनर्स, किचन सिंक्स और सैनिटरीवेयर के साथ गरेफडूअर किचन एवं बाथवेयर डिजाइन क्षेत्र में उत्कृष्टता पर ध्यान केंद्रित कर रही है| जो वास्तव में उपभोक्ता को एक खास अनुभव प्रदान करती है। गरेफडूअर को विनय जैन द्वारा शुरू किया गया जिन्होंने 21 साल की उम्र में एक डीलर के तौर पर इस इंडस्ट्री में अपना करियर आरंभ किया था। कंपनी भारतीयों को किचन और बाथरूम एक्सेसरीज तथा सैनिटरीवेयर उत्पादों के लक्जीरियस एवं टेक्नोलॉजी आधारित कलेक्शन मुहैया कराने के विजन पर केंद्रित है।

रिपोर्टर-आभा यादव