Breaking News

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मायावती को दिया नया नाम, अब नही कहेंगे बुआ

akhilesh-yadav-mayawati-1459843617लखनऊ, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मायावती का नया नाम दे दिया। अखिलेश यादव ने पहली बार मायावती के लिए नया नाम एक पत्रकारों के कार्यक्रम मे उछाला है। नया नाम इसलिए क्योंकि पूर्व मुख्यमंत्री मायावती को अखिलेश का बुआ कहना पसंद नहीं है और मायावती सार्वजनिक तौर पर उन्हें ऐसा कहने से मना कर चुकी हैं। पत्रकारों के एक कार्यक्रम में अखिलेश यादव ने मायावती पर चुटकी लेते हुए कहा कि वो उन्हें बुआ बुलाते थे लेकिन उन्हें बुआ कहना अच्छा नहीं लगता इसलिए वे उन्हें अब नये नाम से संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पर चुटकी लेते हुए कहा कि अब वह उनको बुआ नहीं कहेंगे, बल्कि मायावती सरकार को पत्थर वाली सरकार कहेंगे। लखनऊ के विश्वसरैय्या हॉल में आयोजित कंफेडरेशन ऑफ न्यूजपेपर ऐंड न्यूज एजेंसी के कर्मचारियों के संगठन के कार्यक्रम में अखिलेश यादव ने कहा कि बुआ कहने पर उनको आपत्ति है, इसलिए अब मैं पुरानी सरकार को पत्थरवाली सरकार कहूंगा।

अखिलेश यादव देशभर से आए प्रेस यूनियन के कार्यक्रम में लखनऊ में बोल रहे थे। अखिलेश यादव ने पांच साल के दौरान उनके कार्यकाल में हुए विकास पर कहा कि ‘जनेश्वर मिश्र पार्क देश का सबसे बड़ा शानदार पार्क है लेकिन उनके वक्त में क्या हुआ जिन्हें मैं बुआ कहता था, उन्हें मेरा बुआ कहना पसंद नहीं आया, इसलिए मैं उन्हे ‘पत्थर की सरकार’ कहता हूं।’बीएसपी के शासनकाल पर तंज कसते हुए सीएम अखिलेश यादव ने कहा जो पुरानी पत्थर वाली सरकार थी, उससे हमारी सरकार ज्यादा उदार और लोकतांत्रिक है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *