Breaking News

यूपी: कोहरे के चलते कई वाहन टकराये, एक मरा,18 घायल

बुलंदशहर,  उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर जिले के खुर्जा क्षेत्र में मंगलवार सुबह घने कोहरे के चलते एक दर्जन से अधिक वाहन आपस में पड़ गए। इस हादसे में एक मिनी ट्रक चालक की मृत्यु हो गयी जबकि 18 से अधिक लोग घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि आज सुबह करीब छह बजे घने कोहरे के बीच अलीगढ़ से खुर्जा आ रही एक मिनी ट्रक का टायर दशहरा फ्लाईओवर के पास तेज आवाज के साथ फट गया और डीसीएम ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गयी। मिनी ट्रक के पीछे आ रही रोडवेज की एक बस, एक कैंटर ट्रक समेत करीब दस छोटे वाहन आपस में टकराते चले गये। इस हादसे में कैंटर चालक सचिन की मौत हो गई जबकि 18 से अधिक लोग घायल हो गये।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बजरंगबली चौरसिया ने सड़क दुर्घटना में घायल कैंटर चालक सचिन (40) को जिला अस्पताल भेजा गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे में गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को अलीगढ़ एक घायल को बाबू बनारसी दास राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सड़क हादसे के बाद सभी क्षतिग्रस्त वाहनों को जेसीबी मशीन की सहायता से सड़क से हटा दिया गया ताकि यातायात संचालन बाधित ना हो।