Breaking News

भाजपा बदलाव में विश्वास करती हैः अमित शाह

बेंगलुरु, केंद्रीय गृह मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मुख्य चुनावी रणनीतिकार अमित शाह ने शनिवार को कहा कि पार्टी बदलाव में विश्वास करती है और श्री जगदीश शेट्टार और श्री लक्ष्मण सावदी को बता दिया गया है कि पार्टी ने उन्हें विधानसभा का चुनाव लड़ने के लिए टिकट क्यों नहीं दिया।

एक निजी न्यूज चैलन द्वारा यहां आयोजित कर्नाटक राउंडटेबल 2023 में उन्होंने कहा, “हम पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की तरह नहीं हैं, जिन्होंने हवाईअड्डे पर श्री वीरेंद्र पाटिल को बदल दिया। हम ऐसे नहीं हैं। ये नेता (श्री शेट्टार और श्री सावदी) सभी सम्मानित और बेदाग हैं। हमने उन्हें उनके टिकट से इनकार करने के कारणों के बारे में बताया।”

श्री शाह ने यह बातें श्री शेट्टार और श्री सावदी सहित भाजपा के कुछ दिग्गजों के पार्टी छोड़ने और कांग्रेस में शामिल होने के सवाल का जवाब देते हुए कही।

उन्होंने कहा कि श्री शेट्टार और श्री सावदी के बाहर निकलने का पार्टी पर कोई असर नहीं पड़ेगा, क्योंकि उसका कोई भी वोट बैंक कहीं नहीं गया है और पार्टी एकजुट है। उन्होंने दावा किया,“हम पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएंगे। जब पार्टी कड़े फैसले लेती है, तो कई बार नेता इसे स्वीकार कर लेते हैं और कई लोग चले जाते हैं।”

श्री शाह ने यह कहकर कांग्रेस का भी मज़ाक उड़ाया कि कांग्रेस अपने दम पर चुनाव जीतने को लेकर आश्वस्त नहीं है, क्योंकि उसे लगता है कि वह श्री शेट्टार की वजह से चुनाव जीत जाएगी। उन्होंने कहा कि कोई धारणा नहीं होनी चाहिए कि वे दागी थे, नए रक्त की आवश्यकता है।