Breaking News

प्रधानमंत्री मोदी देश के संकटमोचक: सीएम योगी

बलरामपुर, उत्तर प्रदेश में बलरामपुर जिले में नगर निकाय की चुनावी रैली को संबोधित करने आये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के संकटमोचक के रूप में देखे जा रहे है। आज समूची दुनिया भारत को सम्मान की निगाहों से देख रही है।

यहां निकाय चुनाव के तहत आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने भाजपा के उम्मीदवारों को जिताने की अपील करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार में तीसरा इंजन जुड़ जाने से विकास को गति कई गुना बढ़ेगी। गली मोहल्लों में हर घर योजना और बेहतरीन सड़कें मिलेगी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने विगत नौ वर्षों में देश तस्वीर बदल दी। आज का भारत किसी पहचान का मोहताज नहीं है। अब भारत के नागरिक विदेशों में सम्मानपूर्वक देखें जाते है।

योगी ने कहा “ मोदी जी द्वारा कराये गये छह सौ जिलों में एक सौ बारह जिले आकांक्षात्त्मक चुने गये थे।इनमें बलरामपुर भी शामिल था। अतिपिछड़े बलरामपुर जिला विकास के रूप में अग्रसर होकर विकास के परिवेश में सकारात्मक परिवर्तन संग दौड़ है। ”

उन्होंने कहा कि देवीपाटन मंडल में अकल्पनीय विकास कार्य हो रहे है। बलरामपुर और गोंडा में मेडिकल कॉलेज का कार्य निर्माणाधीन है जबकि श्रावस्ती में एयरपोर्ट का कार्य अंतिम चरण में है। मंडल में मां पाटेश्वरी विश्वविद्यालय भी दिया रहा है।

उन्होंने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा बसपा और कांग्रेस ने विकास के इंजन को फेल कर दिया था। इतना ही नहीं बल्कि इन दलों के कुशासन की वजह से पूर्व में भारत भ्रष्टाचार के नाम से जाना जाने लगा था।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में माफियाओं पर कठोरतम कार्रवाई हो रही है जिसके कारण अपराधी गले में तख्ती टांग कर घूम रहे है। यह अपराधी युवाओं को बदमाश तमंचा पकड़ा देते थे जबकि अब उनके हाथों में टेबलेट दिये जा रहे है।