Breaking News

ओपी राजभर के नेतृत्व वाली एसबीएसपी राजग में फिर से शामिल

नयी दिल्ली,ओपी राजभर के नेतृत्व वाली सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में फिर से शामिल हो गयी।

समाजवादी पार्टी के सहयोगी रही एसबीएसपी का श्री राजभर की यहां केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के राजग में फिर से विलय हो गया।

राजग में शामिल होने के बाद श्री राजभर ने कहा कि देश में सामाजिक न्याय, सुरक्षा, सुशासन, वंचितों, शोषितों, पिछड़ों, दलितों, महिलाओं की रक्षा के लिए भाजपा और एसबीएसपी मिलकर काम करेगी।

एसबीएसपी नेता ने ट्वीट किया , “दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह जी से मुलाकात की और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाले राजग गठबंधन में शामिल होने का निर्णय लिया। मैं शाह, श्री मोदी और श्री जे.पी. जे.पी.नड्डा के प्रति कृतज्ञता व्यक्त् करता हूं।”

श्री राजभर ने पिछले साल उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के सहयोगी के तौर पर भाजपा के खिलाफ विधानसभा चुनाव लड़ा था। इससे पहले वह 2019 तक योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाले मंत्रिमंडल में मंत्री रहे।

श्री शाह ने अपने ट्वीट में कहा , “दिल्ली में श्री ओपी राजभर से मुलाकात हुई और उन्होंने राजग गठबंधन में शामिल होने का फैसला किया। मैं राजग परिवार में उनका स्वागत करता हूं। गठबंधन में उनके शामिल होने से उत्तर प्रदेश में राजग मजबूत होगा और गरीबों और वंचितों के कल्याण के लिए किये जा रहे प्रयासों को और बल मिलेगा।”