Breaking News

कुलदीप यादव के प्रदर्शन से भारत के हौसले बुलंद, अब 10 वीं सीरीज जीतने के लिये उतरेगा

लंदन,

युवा चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव के प्रदर्शन से भारत के हौसले बुलंद हैं। मेजबान इंग्लैंड को पहले वनडे में आठ विकेट से धूल चटा चुकी टीम इंडिया शनिवार को होने वाले दूसरे वनडे में सीरीज पर कब्ज़ा करने के इरादे से उतरेगी।

समाजवादी दलित चेतना साइकिल यात्रा का हुआ भव्य स्वागत, अखिलेश यादव करेंगे समापन, जानिये विवरण

पूर्व मुख्यमंत्री ने थामा कांग्रेस का हाथ……

भारत यदि कल सीरीज जीत जाता है तो यह उसकी लगातार 10वीं द्विपक्षीय सीरीज़ जीत होगी। भारत ने युवा चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ;25 रन पर छह विकेट की चौथी सर्वश्रेष्ठ भारतीय गेंदबाजी और हिटमैन रोहित शर्मा ;नाबाद 137 के एक और जबरदस्त शतक के दम पर इंग्लैंड को पहले वनडे में आठ विकेट से पीट दिया था।

एथलीट हिमा दास ने रचा इतिहास, मिल्खा सिंह और पीटी उषा को भी छोड़ा पीछे

मोदी सरकार द्वारा सोशल मीडिया की निगरानी पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, कहा- यह ‘‘ निगरानी राज बनाने जैसा

भारत ने जिम्बाब्वे के खिलाफ जून 2016 में तीन मैचों की सीरीज़ 3.0 से जीतने के बाद लगातार नौ द्विपक्षीय सीरीज़ जीती है। हालांकि इस दौरान भारत को 2017 में इंग्लैंड में हुई आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन वह बहुराष्ट्रीय टूर्नामेंट था।

शिवपाल के पास वापस पहुंचे मुलायम सिंह यादव…..

मुलायम सिंह की समधन ने इनके खिलाफ खोला मोर्चा, जानिए क्यों…

भारत के पास अब इंग्लैंड में वनडे सीरीज़ जीतने के साथ लगातार 10 द्विपक्षीय एकदिवसीय सीरीज़ जीतने का शानदार मौका है। भारत ने जिम्बाब्वे को हराने के बाद न्यूजीलैंड को 3.2 से, इंग्लैंड को 2.1 से, वेस्टइंडीज़ को 3.1 से, श्रीलंका को 5.0 से, आस्ट्रेलिया को 4.1 से, न्यूजीलैंड को 2.1 से, श्रीलंका को 2.1 से और दक्षिण अफ्रीका को 5.1 से हराया था।

कड़े विरोध के बाद अयोध्या में सामूहिक नमाज पढ़ऩे का कार्यक्रम निरस्त, आरएसएस को झटका

विदेश से लौटे अखिलेश यादव से मिलने वालों का लगा तांता, …. ने कहा- भविष्य तो आपका ही है

भारत ने 2014 में पिछले इंग्लैंड दौरे में पांच मैचों की वनडे सीरीज़ 3.1 से जीती थी। विश्व की नंबर एक वनडे टीम इंग्लैंड ने आखिरी बार अपने घर में वनडे सीरीज 2015 में ऑस्ट्रेलिया को गंवाई थी।

कुलदीप यादव ने किया भारतीय वनडे का चौंकाने वाला प्रदर्शन, इंग्लैंड को 268 पर रोका

मुलायम सिंह और अखिलेश यादव ने सरकारी बंगला को लेकर SC से किया निपटारा