Breaking News

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, हत्या का आरोप

फिरोजाबाद, उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जिले के थाना रामगढ़ क्षेत्र में सोमवार को एक नव विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगने से मौत हो गई ।

विजयनगर निवासी राखी (20) उर्फ स्वीटी पत्नी पूरन सिंह की आज संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगने से मौत हो गई। सूचना पर आए मृतका के पिता थाना बसई मोहम्मदपुर के गांव बिलहना निवासी पूरन सिंह ने बताया कि उन्होंने अपनी पुत्री राखी की शादी जून 2023 में विजयनगर निवासी पूरन सिंह के साथ की थी। उन्होंने आरोप लगाया कि शादी के बाद से पति और उसके परिवार के लोग राखी को परेशान करते थे जिसकी शिकायत उसने कई बार की थी।

उन्होंने बताया कई बार मृतका के ससुरालियों को समझाया भी लेकिन उनकी समझ में कोई बात नहीं आई और उन्होंने उत्पीड़न जारी रखा । उन्होंने बताया कि उन्हें राखी की सास ने फोन पर बताया कि राखी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने पर वह विजयनगर पहुंचे उससे पहले पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लेकर आई है। मृतका के पिता ने हत्या की आशंका जताई है। इधर पुलिस का कहना है कि फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही और मृतका के मायके वालों द्वारा तहरीर देने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।