Breaking News

राजधानी में सकरनी ग्रुप ने शाही अंदाज़ में किया सकरनी के बादशाहों का सम्मान

नई दिल्ली- दिल्ली में विभिन्न प्रकार के संस्कृतियों के रंग देखने को मिलते है। दिल्ली की पहचान केवल कहने के लिए नहीं है बल्कि यहाँ का आर्किटेक्चर, यहाँ के लोग, उनका मिज़ाज, उनकी बोली सभी शाही है। दिल्ली में विभिन्न संस्कृतियाँ जिस तरह से मज़बूती से जुड़ी हुई है, उसी तरह दिल्ली वासियों के दिलों पर मज़बूती से राज कर रही है सकरनी। हाल ही में दिल्ली क्षेत्र में सकरनी ग्रुप ने सकरनी के बादशाह का आगाज़ बेहद शाही अंदाज़ में किया। 150+ संख्या में शामिल हुए, सकरनी कॉन्ट्रैक्टर्स के बीच सकरनी चेयरमैन डॉ. अशोक गुप्ता जी ने ग्रैंड एंट्री ली।

पॉजिटिविटी बिखेरने के लिए सकरनी चेयरमैन डॉ अशोक गुप्ता जी, श्री मोहित गुप्ता ( C&F ईस्ट दिल्ली) व अन्य वरिष्ट सकरनी ऑफिसर्स ने द्वीप प्रज्वलित करके समारोह का शानदार शुभारंभ किया। इस द्वीप प्रज्वलन का हिस्सा बनने और इवेंट को प्रकाशमय करने के लिए, उपस्थित कॉन्ट्रैक्टर्स ने मिलकर मोबाइल की टॉर्च से पूरे माहौल को जगमगा दिया।
भव्य कार्यक्रम में मौजूद कॉन्ट्रैक्टर्स को स्पेशल महसूस करवाने के लिए डॉ अशोक गुप्ता जी ने उनकाअभिषेक किया, जिसके लिए उन्हें शाही सिंहासन पर बैठाकर, तिलक एवं मुकूट पहनाकर सम्मानित किया गया।

सकरनी बादशाहों को प्रोत्साहित करने के लिए, एक नॉलेज शेयरिंग सेशन भी रखा गया, जिसमें सकरनी के हर प्रोडक्ट्स की विस्तार पूर्वक समझाया गया और कॉन्ट्रैक्टर्स ने सकरनी प्राइम प्रोडक्ट्स को समझने की उत्सुकता भी दिखाई। सकरनी चेयरमैन ने कार्यक्रम में मोटिवेशनल सेशन दिया, अपना 45+ सालों का एक्सपीरियंस और सफ़लता का सीक्रेट से लेकर बिज़नेस ग्रोथ के टिप्स तक शेयर किए। सकरनी ग्रुप ने एहसास जताया कि राजधानी में सकरनी की मार्केट को बनाने में महत्वपूर्ण योगदान सकरनी के बादशाहों का है। कार्यक्रम में शाही अंदाज़ में “आपसे हैं हम” की ख़ूबसूरत पंक्तियों के माध्यम से सकरनी कॉन्ट्रैक्टर्स को एक स्पेशल धन्यवाद दिया। इस शानदार समारोह में उपस्थित कॉन्ट्रैक्टर्स, सकरनी प्रोडक्ट्स गैलरी से बेहद प्रभावित दिखे। शाही इवेंट के अंत में सभी के लिए एक सकरनी प्रोडक्ट्स से संबंधित क्विज़ शो भी हुआ, जिसमें विजेताओं को ब्रांडेड इयरफोन प्रदान किए गए।

रिपोर्टर-आभा यादव