Breaking News

श्रद्धा आर्य अपनी प्रेगनेंसी में घर से कर रही हैं ‘कुंडली भाग्य‘ की शूटिंग

लोकप्रिय शो ‘कुंडली भाग्य‘ में प्रीता का किरदार निभा रही एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य बड़ी खूबसूरती से अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस कर रही हैं.

ज़ी टीवी के पॉपुलर शो ‘कुंडली भाग्य‘ में प्रीता के अपने किरदार के साथ घर-घर में जाना-पहचाना नाम बन चुकीं एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में समर्पण के नए कीर्तिमान स्थापित कर रही हैं. श्रद्धा अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं. हालांकि इसके बावजूद उन्होंने इस शो में अपना काम जारी रखा है और अपनी सेहत और आराम का ध्यान रखते हुए अपने हिस्से की शूटिंग कर रही हैं. वो अपनी कला के प्रति अपना अटूट समर्पण दिखा रही हैं और प्रोडक्शन टीम की मदद से घर से ही शूटिंग कर रही हैं.

रोल के प्रति अटूट लगन और समर्पण

वैसे तो प्रेगनेंसी के दौरान अपना काम जारी रखना बहुत मुश्किल हो सकता है, लेकिन अपने रोल के प्रति श्रद्धा की अटूट लगन और समर्पण के चलते वो इस काम को बखूबी कर पा रही हैं. जब उनकी टीम ने उनका यह समर्पण देखा तो उन्होंने सुनिश्चित किया कि श्रद्धा अपने घर से ही आराम से शूटिंग जारी रख सकें. इसके लिए खास तौर पर इंतज़ाम किए गए. जहां इस टीम ने शो के स्टैंडर्ड्स बरकरार रखने के लिए उस तरह का तकनीकी सेटअप, कैमरा एंगल और क्रिएटिव बारीकियां अपनाईं. हाल ही में इस शो के सभी कलाकारों और बाकी सदस्यों ने श्रद्धा का बेबी शावर भी सेलिब्रेट किया, जहां बड़ा खुशनुमा माहौल और आपसी तालमेल नजर आया. इससे एक बात तो साफ हो गई कि उनके टीम के सदस्य असल जिंदगी में उनकी फैमिली बन गए हैं.

समझदार और मददगार टीम

श्रद्धा बताती हैं, ‘‘मेरी खुशकिस्मती है कि मैं ऐसी समझदार और मददगार टीम के साथ काम कर रही हूं. ‘कुंडली भाग्य‘ की मेरी फैमिली ने मेरी जरूरतों और आराम का ख्याल रखने के लिए बहुत मेहनत की ताकि मैं शो में अपना काम जारी रख सकूं. उन्होंने शूटिंग शेड्यूल एडजस्ट किया और मुझे घर से शूटिंग करने की इजाजत दी. उन्होंने हर तकनीकी बारीकी का बहुत अच्छी तरह ख्याल रखा ताकि शो की क्वालिटी के साथ कोई समझौता ना हो. मां बनने की तैयारी के लिए अपनी सेहत और सलामती का ख्याल रखने के साथ-साथ मैं अपना पसंदीदा काम भी कर पा रही हूं और ऐसा मौका मिलना वाकई एक खूबसूरत एहसास है. इस शो के सभी कलाकार और क्रू मेरे परिवार की तरह हैं और हमने हाल ही में साथ मिलकर मेरा बेबी शावर भी सेलिब्रेट किया, जो कि वाकई एक खुशनुमा पल था. उनके प्यार ने मेरे इस एहसास को और खास बना दिया है और मैं इस रिश्ते के लिए उनकी शुक्रगुज़ार हूं जो हमारे काम से आगे बढ़ चुका है.‘‘

कला के प्रति समर्पण

इस एक्ट्रेस और प्रोडक्शन हाउस के रिश्ते में ‘कुंडली भाग्य‘ के सदस्यों के बीच देखभाल, सम्मान और पेशेवर भावना साफ तौर पर ज़ाहिर होती है. श्रद्धा की इस पहल से साबित होता है कि अपनी कला के प्रति समर्पण और लगन से आप किसी भी चुनौती को पार कर सकते हैं.

अर्पणा यादव