Breaking News

गुरुग्राम के सोहना में वेदात्य प्रीमियर टैलेंट शो मुकाबला 2024 की शानदार मेज़बानी

नई दिल्ली- वेदात्य एक रोमांचक प्रतियोगिता, मुकाबला 2024 की कल मेजबानी की, जिसे स्कूली छात्रों को आतिथ्य सत्कार, पाक कला, व्यवसाय और डिज़ाइन में अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच प्रदान करने के लिए तैयार किया गया था। 15 अक्टूबर, 2024 को सुबह 10:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक गुरुग्राम के सोहना में वेदात्य के विशाल परिसर में होने वाला यह कार्यक्रम भविष्य के युवा पेशेवरों के लिए रचनात्मकता, नवाचार और नेटवर्किंग के लिए एक अनूठे दिन का वादा करता है।

चुनौतीपूर्ण और आकर्षक प्रतियोगिता-
श्री राम स्कूल, डीएवी पब्लिक स्कूल, यूरो इंटरनेशनल स्कूल, हेरिटेज एक्सपीरियंशियल लर्निंग स्कूल, के.आर. मंगलम वर्ल्ड स्कूल और कई अन्य प्रतिष्ठित संस्थानों के छात्र चुनौतीपूर्ण और आकर्षक प्रतियोगिताओं की एक श्रृंखला में आपस में मुक़ाबला करेंगे।

रचनात्मक प्रतियोगिताएँ-
मुकाबला 2024 में कई तरह की रचनात्मक प्रतियोगिताएँ आयोजित की जाएंगी। प्रतिभागी पारंपरिक भारतीय व्यंजन बनाकर बाडिंग शेफ़ कम्पीटीशन में अपने पाक कौशल का प्रदर्शन कर सकते हैं। “जॉय ऑफ ड्रेपिंग”(“Joy of Draping”) प्रतियोगिता कटिंग रहित कपड़े का उपयोग करके शरीर की साजसज्जा के अभिनव तरीकों पर ध्यान केंद्रित है। “एड-मैड शो”(“Ad-Mad Show”) में, छात्र विभिन्न उत्पादों और सेवाओं के लिए हंसी-मज़ाक से भरपूर और वैचारिक विज्ञापन बनाते हैं। अंत में, “बी ए ‘चेंज मेकर'”( the “Be a ‘Change Maker'”) प्रतियोगिता, प्रतिभागियों को आकर्षक रील बनाने की चुनौती देती है जो सेवा के क्षणों या मुकाबले से जुड़ी सामग्री को कैप्चर करके बनाई जाती हैं।

अमूल्य नेटवर्किंग के अवसर भी प्रदान-
यह आयोजन न केवल छात्रों को अपने कौशल का प्रदर्शन करने का अवसर देता है, बल्कि उद्योग के पेशेवरों के साथ अमूल्य नेटवर्किंग के अवसर भी प्रदान करता है। प्रतियोगिताओं के अलावा, उपस्थित लोग हाई-टी और संगीतमय जमघट का आनंद भी उठा सकेंगे, जो प्रतिभागियों को संभावित नियोक्ताओं से जुड़ने और अपने करियर के अवसरों का विस्तार करने के लिए एक आदर्श मंच प्रदान करता है।

अनुभव साझा करने का शानदार मौका-
प्रो. संदीप मुंजाल ने कहा, “वेदत्या रचनात्मक प्रतिभा को पोषित करने की अपनी प्रतिबद्धता के लिए जाना जाता है, और हमारा मानना है कि यह वार्षिक कार्यक्रम विभिन्न स्कूलों के छात्रों के लिए एक साथ आने, प्रतिस्पर्धा करने और अनुभव साझा करने का एक शानदार मौका होगा! हम इस गतिमान कार्यक्रम में छात्रों, शिक्षकों और पेशेवरों का स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं, जो आतिथ्य, व्यवसाय और रचनात्मक उद्योगों के भावी नेतृत्वकर्ताओं को सामने लाता है।”

रिपोर्टर-आभा यादव