Breaking News

शाहिद कपूर बने इस कंपनी का हिस्सा, करेंगे कंपनी का प्रचार

स्वीटनर ब्रांड ज़ाइडस वेलनेस ने शुगर फ्री डी’लाइट कुकीज लांच की.ब्रांड ने इस रेंज को प्रमोट करने के लिए अभिनेता शाहिद कपूर के साथ हाथ मिलाया है.

एक अग्रणी स्वीटनर ब्रांड ज़ाइडस वेलनेस शुगर फ्री ने शुगर फ्री डीलाइट कुकीज़ के लांच के साथ पैकेज्ड फूड सेगमेंट में कदम रखा है. इस नए उत्पाद के माध्यम से ब्रांड का लक्ष्य उपभोक्ताओं को ऐसे विकल्प उपलब्ध कराना है, जिनमें कोई अतिरिक्त चीनी नहीं है और अपनी मीठा खाने की इच्छा को पूरा कर सकें. शुगर फ्री ने इस रेंज को बढ़ावा देने के लिए बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहिद कपूर इसका प्रचार करेंगे.यह नई रेंज तीन स्वादों में चॉकलेट चिप, यम्मी बेरीज़ और मोचा हेज़लनट उपलब्ध है.

ज़ाइडस वेलनेस के सीईओ तरुण अरोड़ा ने कहा, भारतीय उपभोक्तावाद में स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता बढ़ रही है और इसके साथ ही, स्वस्थ और स्वादिष्ट पैकेज्ड खाद्य पदार्थों की मांग भी बढ़ रही है. हम ऐसी नई चीज पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं जो स्वाद और स्वास्थ्य के बीच ब्रिज के गैप को कम करने में हमारी मदद करें. हमारी शुगर फ्री डीलाइट कुकीज़ कुछ वर्षों से अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में उपभोक्ताओं की पसंदीदा रही हैं, जिससे वे अपनी फिटनेस की इच्छा को संतुलित रखते हुए, खाने के आनंद का त्याग नहीं करते.अब हम भारतीय उपभोक्ताओं के लिए इस प्रस्ताव को आगे बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं.

पार्टनरशिप के बारे में शाहिद कपूरी ने कहा, मैं जिन ब्रांड्स का सपोर्ट करता हूं, उनके बारे में मैं बहुत सावधान रहता हूं और हमेशा कंफर्म करता हूं कि वे मेरे मूल्यों के अनुरूप हों. यह सहयोग केवल भोजन को मीठा करने के बारे में नहीं है, यह एक संतुलित जीवनशैली को बढ़ावा देने और सभी को स्वाद से समझौता किए बिना स्वस्थ विकल्पों को अपनाने के लिए प्रोत्साहित करने के बारे में है.यह एक ऐसा ब्रांड है, जिस पर मुझे भरोसा है और जिसका मैं वर्षों से उपयोग कर रहा हूं.मेरी पसंदीदा चीज़ों में से एक शुगर फ्री डीलाइट चॉकलेट चिप कुकीज है, जो बिना किसी अतिरिक्त चीनी के एक स्वादिष्ट नाश्ता है.

https://www.instagram.com/reel/DBYqTHcthaz/?igsh=MXVwM3A1cDN5YTN0aw==

अपने हालिया इंस्टाग्राम रील में शाहिद ने बताया कि उन्हें घर का खाना जैसे हेल्दी फूड ऑप्शन बहुत पसंद हैं, लेकिन उन्हें मीठा बहुत पसंद है. उन्होंने बताया कि कैसे वह मिठास का मजा लेते हुए चीनी की मात्रा को नियंत्रित रखते हैं. उन्होंने शुगर फ्री डीलाइट चॉकलेट चिप कुकीज का जिक्र किया, जिसमें स्वाद तो है ही, साथ ही चीनी भी नहीं है.

अर्पणा यादव