Breaking News

मास्टर्स, प्रेसिडेंट्स कप के लिए क्वालीफाई करना लक्ष्य- लाहिड़ी

Anirban-Lahiri-1439787689नई दिल्ली,  भारतीय गोल्फ खिलाड़ी अनिर्बान लाहिड़ी एक बार फिर मास्टर्स टूर्नामेंट और प्रेसिडेंट्स कप के लिए क्वालीफाई करना चाहते हैं। वर्तमान में 77वें स्थान पर काबिज लाहिड़ी ने कहा कि अगले माह होने वाले अगले माह होने वाले मास्टर्स टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई करने हेतु उनकी नजर इस सप्ताह होने वाले आर्नोल्ड पाल्मेर इन्विटेशनल प्रतियोगिता में अच्छे प्रदर्शन पर होगी।

आर्नोल्ड पाल्मेर इन्विटेशनल प्रतियोगिता की शुरुआत 16 मार्च से हो रही है। मास्टर्स टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई चरण की शुरुआत छह अप्रैल से होगी और इसका समापन नौ अप्रैल को होगा। हॉस्टन में होने वाली इस प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को शीर्ष 50 खिलाड़ियों की श्रेणी में जगह मिलेगी और वे ही मास्टर्स टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई कर पाएंगे।

एशियन टूर चौम्पियन लाहिड़ी ने एक बयान में कहा, मेरे पास मास्टर्स में क्वालीफाई करने की कोशिश के लिए एक और सप्ताह का समय है। मैंने तैयारी कर ली है। अगर आप एक नौसिखिए की तरह शुरुआत कर रहे हैं, तो आप कार्ड हासिल करने की कोशिश करते हैं और अगर आप नियमित रहते हैं, तो आप पहली जीत हासिल करने की कोशिश करते हैं। मास्टर्स टूर्नामेंट में लाहिड़ी को अच्छे प्रदर्शन की आशा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *