Breaking News

दूसरों को भाषा का पाठ पढ़ाने वाले राम नाईक का विवादित बयान

ramnaikउन्नाव, दूसरों को भाषा का पाठ पढ़ाने वाले राज्यपाल  राम नाईक ने स्वयं  विवादित बयान दे चाला है। एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने उन्नाव पहुंचे उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक ने भारत माता की जय का नारा न लगाने वालों की तुलना कौवे से की. राज्यपाल ने इसे लेकर मचे विवाद पर कहा कि जिसको भारत माता की जय बोलना है वो बोले, जिसे इस पर आपत्ति है वो अपना मुंह बंद रखे.

राज्यपाल रामनाईक ने कहा कि देश में भारत मां की जय बोलने वाले कोयल होते हैं। न बोलने वाले कौवे के समान होते हैं। इस मौके पर भी वह आजम खां को कोसने से नही चूके। उन्होने कहा कि  आजम खां की भाषा बहुत खराब है। वह विधान सभा में 60 फीसदी असंसदीय भाषा बोलते हैं। यह बात वहां की कार्रवाई देखने पर पता चली। विधानसभा अध्यक्ष को सारी बातें बता दी हैं। मुख्यमंत्री शायद विदेश से लौट आए हैं। जब मिलने आएंगे तो उनसे भी बता देंगे।

यह बातें राज्यपाल ने नेता विधान परिषद भाजपा ह्दयनारायण दीक्षित के पुत्र के मांगलिक कार्यक्रम में मौरावां के लउवा गांव में कहीं। उन्होंने कहा कि विधान सभा अध्यक्ष माताप्रसाद पाण्डेय से आजम खां के सारे असंसदीय शब्दों को बता दिया है। उनसे यह भी बता दिया है कि हमने छह विधेयक क्यों रोक रखे हैं।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *