Breaking News

यूपी पुलिस पर हमला करना राज्य में जंगलराज की निशानी – सीताराम येचुरी

नई दिल्ली,  आगरा पुलिस स्टेशन में पुलिस कर्मियों पर दक्षिणपंथी संगठनों द्वारा किए गए कथित हमले को लेकर सीपीआई-एम के महासचिव सीताराम येचुरी ने यूूपी सरकार पर निशाना साधा है। येचुरी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जंगलराज है। उन्होंने कहा, उत्तर प्रदेश में पुलिस स्टेशनों पर भाजपा के सांसदों और विधायकों के नेतृत्व में हमले किए जा रहे हैं।

लालू यादव ने क्यों पूछा- मोदी तुम्हारा मौसा है या फूफा?

यह जंगलराज नहीं तो और क्या है? ट्वीटर के जरिए भाजपा पर निशाना साधाते हुए उन्होंने कहा, जब हम कश्मीर में सुरक्षाबलों पर पत्थरों से हमला करते हैं तो हम गुस्सा  आता है, पुलिस पर हमला करने वाले भाजपा सांसद और विधायक जब पुलिस पर हमला करते हैं तो वो कैसे इससे अलग हो सकते हैं।

लालू यादव के जन्म दिन पर, बिहार वासियों को दूंगा बड़ा तोहफा- तेजस्वी यादव

आपको बता दें कि बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के सदस्यों सहित दक्षिणपंथी संगठन के कार्यकर्ताओं ने रविवार को आगरा के सदर बाजार और फतेहपुर सीकरी पुलिस स्टेशनों पर हमला किया और पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की।

जांच मे ‘मिट्टी घोटाला’ निकला फर्जी, बीजेपी पर लालू परिवार को बदनाम करने का लगा आरोप

इन कार्यकर्ताओं का नेतृत्व फतेहपुर सीकरी से भारतीय जनता पार्टी के विधायक चौधरी उदय भान सिंह ने किया था। वे चाहते थे कि उनकी पार्टी के सदस्यों को रिहा किया जाए जिनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। हिन्दू संगठनों ने शनिवार को ताजमहल को घेरने की भी कोशिश की और यह मांग की, कि ताजमहल के प्रतिबंधित 500 मीटर के में क्षेत्र भगवा स्कार्फ पहनने पर लगा प्रतिबंध हटाया जाए।

बेटी पैदा होने पर इस नेशनल प्लेयर को मिली ये सजा……….