Breaking News

मायावती ने, एक और पूर्व विधायक और पूर्व विधान पार्षद को, किया निष्कासित

लखनऊ , बहुजन समाज पार्टी ने एक पूर्व विधायक और एक पूर्व विधान परिषद सदस्य को पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त रहने का आरोप लगाकर आज निष्कासित कर दिया।

सहारनपुर दंगे पर बोलीं, मायावती- अपराध नियंत्रण, भाजपा के बस की चीज नहीं

बसपा के प्रदेश अध्यक्ष रामअचल राजभर ने बताया कि सुल्तानपुर के पूर्व विधायक ओ पी सिंह और पूर्व विधान परिषद सदस्य प्रदीप सिंह को पार्टी विरोधी गतिविधियों मे लिप्त होने के कारण निष्कासित किया गया है।

न्यायिक सेवा में दलितों और आदिवासियों को आरक्षण दिये जाने का प्रस्ताव, लालू यादव ने करवाया पारित

इससे पूर्व बसपा के रणनीतिकारों में शुमार रहे पार्टी महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी को पत्नी हुस्ना सिद्दीकी और बेटे अफजल सिद्दीकी के साथ आज बसपा से निष्कासित कर दिया गया।उन पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के साथ ही विधानसभा चुनाव में उम्मीदवारों से पैसे लेने का आरोप था।

मीडिया, अदालतों और न्यायाधिकरणों को, जस्टिस कर्णन के लिये, सुप्रीम कोर्ट के सख्त आदेश

बेटी पैदा होने पर इस नेशनल प्लेयर को मिली ये सजा……….

बसपा अध्यक्ष मायावती के श्री सिद्दीकी को पत्नी और बेटे समेत पार्टी से निकालने सम्बन्धी निर्णय के बारे में राज्यसभा सदस्य और पार्टी महासचिव सतीश चन्द्र मिश्र ने जानकारी देते हुए बताया कि श्री सिद्दीकी को सुश्री मायावती ने कई बार बुलाया। उन्हें कई संदेश भेजे गये लेकिन वह अपना पक्ष रखने नहीं आये।

जजों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले, दलित जज को सुप्रीम कोर्ट ने भेजा जेल 

 मिश्र ने बताया कि श्री सिद्दीकी उनकी पत्नी और बेटे को पार्टी से निकालने के सिवाय कोई चारा ही नहीं बचा था। बसपा सरकारों में 18.18 महत्वपूर्ण विभागों के मंत्री रहे श्री सिद्दीकी को सुश्री मायावती का काफी नजदीकी माना जाता था। वह विधान परिषद में नेता विरोधी दल भी रहे हैं। इस समय वह विधान परिषद में बसपा के नेता थे। उनकी पत्नी हुस्ना सिद्दीकी भी विधान परिषद की सदस्य हैं। उनके बेटे अफजल ने 2014 में बसपा से लोकसभा का चुनाव लडा था।

सुप्रीम कोर्ट ने मीडिया पर लगाया प्रतिबंध,कहा- नहीं चलाएेंगे दलित जज के बयानों को….

बदल जाएंगे विधानसभा चुनावों के परिणाम, कोर्ट ने अपने कब्जे में ली ईवीएम, कार्रवाई शुरू