Breaking News

लालू यादव की बीजेपी को चेतावनी- धमकाने की हिम्मत की, तो कुर्सी से उतार दूंगा

नई दिल्ली, आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी और आरएसएस को खुली चेतावनी दी है कि अगर हमें धमकाने की हिम्मत की, तो कुर्सी से उतार दूंगा. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी के इशारे पर ही मुझे और मेरे परिवार को बदनाम किया जा रहा है.

योगीराज मे माफिया बेलगाम, जेल से डाक्टर से मांगी 20 लाख की रंगदारी

यूपी विधान सभा- बिगड़ी कानून व्यवस्था के मुद्दे पर, बसपा का सदन से वाकआऊट

अगस्त में पटना में रैली आयोजित करने की घोषणा के बाद,  आयकर अधिकारियों  की  छापेमारी को लालू प्रसाद यादव के लिये धमकी के तौर पर देखा जा रहा है. लालू यादव ने ट्वीट कर बीजेपी और आरएसएस को चेतावनी दी है कि –

बीजेपी और आरएसएस के लोगों सुनो, चाहे मेरी जो भी स्थिति हो, लालू तुमको दिल्ली की कुर्सी से उतारेगा.. मैं साफ-साफ कह रहा हूं कि मुझे धमकाने की हिम्मत मत करो.

सहारनपुर मे उत्पीड़न से त्रस्त, 180 दलित परिवारों ने, अपनाया बौद्ध धर्म

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ, जस्टिस कर्नन ने राष्ट्रपति से की अपील

Listen, BJP/RSS people, Lalu will drag you off your seat in Delhi, whatever be my situation. Get it straight..Don’t u dare to threaten me..

आज रिलीज हो रही फिल्म, हाफ गर्लफ्रेंड की टीम को, तेजस्वी यादव ने दी बधाई 

 यूपी मे आईपीएस अफसरों के बम्पर तबादले, देखिये पूरी सूची

 राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने शुक्रवार को बीजेपी द्वारा उनके परिवार को बदनाम करने के लिये की जा रही कार्यवाही  पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी जितना भी घी-मलीदा खा ले, लेकिन बीजेपी की जवानी अब खत्म हो चुकी है, बीजेपी की सरकार 3 साल तो पूरा कर चुकी लेकिन यह सरकार अब कभी अपने 5 साल का कार्यकाल पूरा नहीं कर सकेगी.

 जानिये, प्रधानमंत्री से इच्छा मृत्यु मांग रहीं, मां-बेटी ने अखिलेश यादव की क्यों तारीफ की?