Breaking News

मोदी के करीबी, योगी के खिलाफ चला रहे मुहिम- आम आदमी पार्टी

देवरिया,  आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर बड़ा हमला करते हुये, उसमे आंतरिक गुटबाजी का खुलासा किया है। आम आदमी पार्टी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के करीबी, यूपी के मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ मुहिम चला रहे हैं।

अब पहनिये ‘दलित शर्ट’, जीरो प्लस ने किया लांच

बीयर बार के उद्घाटन को लेकर, मंत्री स्वाति सिंह ने दी सफाई

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि भाजपा पूरी तरह से कानून व्यवस्था को संभालने में विफल हो चुकी है। प्रदेश में अपराध का ग्राफ पिछले वर्ष की तुलना में चार गुना बढ़ गया है। उन्होने बड़ा खुलासा करते हुये कहा कि कोई बाहरी नही, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के करीबी, यूपी के मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ मुहिम चला रहे हैं, ताकि कानून व्यवस्था फ्लाप हो जाय।संजय सिंह ने कहा कि स्थिति इतनी बद्तर हो गयी है कि भाजपा के सांसद राघव लखनपाल, एसएसपी के घर में तोडफ़ोड़ करतें  हैं, और कोई कुछ नही बोलता है।

बाबरी केस- सभी 12 आरोपियों पर आरोप तय, चलेगा आपराधिक साजिश का मामला

बाबरी केस- आडवाणी सहित सभी 12 आरोपियों को मिली जमानत, फैसला सुरक्षित

संजय सिंह ने भाजपा पर वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुये कहा कि भाजपा ने किसानों की कर्जमाफी  के नारे के बलबूते सत्ता में आई, लेकिन किसानों का कर्ज माफ नहीं हो सका। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हर वर्ष दो करोड़ बेरोजगारों को रोजगार देने का वादा किया था। रोजगार तो नहीं मिले, लेकिन रोजगार के 84 फीसद आंकड़े घट गए।

गरीब दलित की बेटी बनी आईएएस- सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

 रिपब्लिक टीवी के अर्णब गोस्वामी को, हाई कोर्ट ने, भाषा संयमित रखने के दिये निर्देश

संजय सिंह ने  एकबार फिर ईवीएम की विश्वसनीयता पर सवाल उठाते हुये कहा है कि 18 राजनीतिक दल ईवीएम का विरोध कर मतपत्र से मतदान कराने की बात कर रहे हैं। सिर्फ भाजपा और भारत निर्वाचन आयोग ईवीएम की पैरवी कर रहे हैं।ईवीएम से लोगों का विश्वास उठता जा रहा है।

 यूपी में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर, समाजवादियों का जोरदार प्रदर्शन

किसान कर्ज माफी का वादा करने वाली योगी सरकार, अभी गाइडलाइन तक नहीं बना पाई-समाजवादी पार्टी