Breaking News

कर्नाटक कांग्रेस में नई ऊर्जा भरने आज तेलंगाना जाएंगे राहुल

नई दिल्ली, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को तेलंगाना में एक रैली को संबोधित करेंगे। इसके लिए कुछ ही देर में राहुल दिल्ली से रवाना होंगे। राहुल डीएमके प्रमुख एम. करुणानिधि के जन्मदिन समारोह में भी 3 जून को शरीक होने चेन्नई जाएंगे। कांग्रेस कमेटी ने कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस में नई ऊर्जा भरने के लिए एक साल का कार्यक्रम तय किया है। इसी सिलसिले में आल इंडिया कांग्रेस कमेटी  ने बूथ लेवल से लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी तक राजनीतिक सक्रियता बढ़ाने का फैसला किया है।

इसकी शुरुआत कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी करेंगे। राहुल गुरुवार को तेलंगाना के लिए रवाना होंगे जहां वे राज्य के गठन के तीन साल पूरे होने के अवसर पर गुरुवार शाम छह बजे अम्बेडकर स्पोर्ट्स स्टेडियम में तेलंगाना प्रजा गर्जना रैली को संबोधित करेंगे। इस दौरान राहुल गांधी बेंगलुरू में बूथ लेवल के पदाधिकारियों की बैठक करके एकवर्षीय कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे।

पार्टी के अनुसार कर्नाटक के 30 जिलों की राजनीतिक परिक्रमा के दौरान कांग्रेसी विधायक, सांसद और अन्य नेता सिद्धारमैया सरकार के पिछले चार सालों की उपलब्धियों को जनता के सामने रखेंगे। इस बार चुनाव में करीब 122 विधायकों की टिकट भी कट सकती है। कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नए अध्यक्ष की घोषणा की जाएगी। कर्नाटक की कुल 224 विधानसभा सीटों में से कांग्रेस के पास अभी 122 सीटें हैं। वहीं भाजपा और जेडीएस के पास 40-40 सीटें हैं।