Breaking News

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र ने दिया ये विवादित बयान…………

केंद्रपाड़ा,  केंद्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने बीजद शासित ओडिशा में अंधाधुंध भ्रष्टाचार होने का आरोप लगाते हुए कहा कि अगले चुनावों में मतदाता इस पार्टी को बंगाल की खाड़ी में डाल देंगे। यहां आयोजित एक रोड शो एवं भाजपा प्रायोजित मिशराना पर्व में हिस्सा ले रहे प्रधान ने कहा बीजद सरकार भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी हुई है और लोगों को इसका अहसास हो गया है इसलिए वह इस क्षेत्रीय दल को बंगाल की खाड़ी में डालने के लिए तैयार हैं।

भारत, दक्षिण अफ्रीका को आठ विकेट से हराकर, सेमीफाइनल में पहुंचा

मिशराना पर्व के आयोजन से पहले अज्ञात व्यक्तियों ने इस जिला मुख्यालय शहर की मुख्य सड़क पर लगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और धर्मेन्द्र प्रधान के पोस्टर तथा होर्डिंग फाड़ दिए। कथित खनन घोटाला और एनएफएसए कार्ड में छेड़छाड़ जैसे घोटालों का संदर्भ देते हुए प्रधान ने कहा कि बीजद के पास केंद्रीय योजनाओं का श्रेय लेने की महारथ है।

मोबाइल पर बात करते दिखे चालक तो, भेजे फोटो, मिलेगा इनाम-परिवहन मंत्री , यूपी

मिशराना पर्व के मौके पर केंद्रपाड़ा जिले से दो पूर्व विधाय  उत्कल केशरी परीडा और दोलागोबिंद नायक भाजपा में शामिल हो गए। लेकिन इसी दौरान राजनीतिक बवाल भी हो गया क्योंकि पार्टी के दिग्गजों ने वरिष्ठ भाजपा नेता बिजय महापात्र की उनके ही गृह नगर में उपेक्षा कर दी जबकि पार्टी ने फरवरी में हुए पंचायत चुनाव में अच्छा प्रदर्शन किया था।

राजग में सब कुछ ठीक नहीं, बीजेपी के सहयोगी, राजद के सम्पर्क में- तेजस्वी यादव

महापात्र ने कहा केंद्रपाड़ा बैठक के बारे में मुझसे परामर्श नहीं किया गया। मुझे बुलाया भी नहीं गया। इसलिए मैंने न जाने का फैसला किया। मेरे समर्थक भी बैठक से दूर रहे। प्रधान ने महापात्र को दरकिनार किए जाने के बारे में पूछने पर कुछ भी कहने से मना कर दिया।

 योगी सरकार के खिलाफ , कई विश्वविद्यालयों के छात्रों ने किया प्रदर्शन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने, यूपी की शिक्षा व्यवस्था की खोली पोल