Breaking News

जॉन्टी रोड्स की बेटी ‘इंडिया’ से ‘तैमूर’ की तुलना कर फिर घिरे ऋषि कपूर

rishi-taimurनई दिल्ली,  हाल ही में सैफ करीना के बेटे का नाम तैमूर रखने पर हुआ विवाद अभी थमा भी नहीं था अब अभिनेता ऋषि कपूर ने तैमूर की तुलना दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर जॉन्टी रोड्स की बेटी से की है, जिन्होंने अपनी गुड़िया का नाम इंडिया रखा था। अब एक बार फिर तैमूर पर किया गया उनका ट्वीट सुर्खियों में है। उनके इस ट्वीट के बाद वो सोशल मीडिया पर घिर गए हैं। ऋषि कपूर ने रोड्स को थैंक्यू कहते हुए उनकी फैमिली फोटो को शेयर किया है। ऋषि ने रोड्स और उनकी पत्नी के इस फैसले को सही बताया है।

बच्चों के नाम रखने का अधिकार केवल मां-बाप का गौरतलब है कि करीना कपूर ने हाल ही में एक सुंदर से बेटे को जन्म दिया है, करीना और सैफ की इस पहली संतान का नाम तैमूर है, जिसे लेकर पिछले दिनों सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा था, जिस पर नाना ऋषि कपूर काफी भड़क गए थे। उन्होंने ट्विटर पर आलोचना करने वालों पर गुस्सा निकालते हुए कहा था कि बच्चों के नाम रखने का अधिकार केवल मां-बाप का होना चाहिए और किसी तीसरे का हस्तक्षेप इसमें नहीं होना चाहिए।

गौरतलब है कि जॉन्टी रोड्स ने अपनी बेटी का नाम इंडिया रखा यहां आपको यह भी बता दें कि पिछले साल पूर्व दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर जॉन्टी रोड्स एक नन्हीं गुड़िया के पिता बने थे, जिसका नाम उन्होंने इंडिया रखा था। इसके पीछे कारण उन्होंने बताया था कि वो भारत के कल्चर, प्यार, इमोशंस से बहुत प्रभावित हैं। जॉन्टी रोड्स इंडिया के कल्चर से प्रभावित यहां के लोग एक-दूसरे के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। इस देश की खासियत है समृद्ध संस्कृति, परंपरा और विरासत की विविधता, जिसके चलते मुझे जैसे प्राणी पर भी यह देश जान छिड़कता है, यही सब मुझे बहुत आकर्षित करता है और मैं चाहता था कि यह सब मेरी बेटी भी महसूस करे इसलिए मैंने अपनी बेटी का नाम इंडिया रख दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *