Breaking News

जबरदस्त ऑफर, 6 रुपए में चलाएं अनलिमिटेड इंटरनेट

मेरठ,  क्या आप पूरी रात पार्टी की योजना बना रहे हैं और म्युजिक को लेकर परेशान हैं? तो एक्टिवेट करें वोडाफोन सुपरनाईट और मात्र 6 रु्य प्रति घण्टा पर म्युजिक का लुत्फ़ उठाएं। क्या आपके दोस्त रात को पार्टी मनाने आ रहे हैं? वोडाफोन सुपरनाईट के साथ नॉन-स्टॉप म्युजिक का मजा लें। वोडोफोन इण्डिया हर रात 1 बजे से सुबह 6 बजे तक प्री-पेड उपभोक्ताओं के लिए यह खास पेशकश लेकर आए हैं।

इसके अलावा उपभोक्ता वोडाफोन सुपरनाईट की अनलिमिटेड रीपीट परचेज के साथ हर रात को सुपरनाईट बना सकते हैं और मात्र 6 रु्य प्रति घण्टा में डेटा का लुत्फ़ उठा सकते हैं। इस इनोवेटिव प्रोडक्ट की घोषणा करते हुए वोडाफोन इण्डिया में चीफ़ कॉमर्शियल ऑफिसर संदीप कटारिया ने कहा, श्श्हमें खुशी है कि हम अपने श्सुपर्य अम्ब्रैला के तहत वोडाफोन सुपरनाईट का लॉन्च करने जा रहे हैं। हमारे अन्य सभी ‘सुपर’ प्रोडक्ट्स की तरह यह उपभोक्ताओं को इंटरनेट का खास अनुभव प्रदान करेगा।

आज के युवा मोबाइल के युग में पैदा हुए हैं और मोबाइल फोन उनके जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। यह उनके साथी और कमांड सेंटर दोनों की भूमिका निभाता है। डेटा उन्हें हमेशा कनेक्टेड बनाए रखता है। इन सुपरनाईट पैक्स के साथ उपभोक्ता जितना चाहे डेटा डाउनलोड कर सकते हैं और पांच घण्टों के लिए मामूली सी कीमत पर अनलिमिटेड डेटा का लाभ उठा सकते हैं। इसके द्वारा उपभोक्ता बिना किसी चिंता के इंटरनेट का शानदार अनुभव प्राप्त कर सकेंगे और हमारे सर्वश्रेष्ठ नेटवर्क के साथ कनेक्टेड रह सकेंगे।