Breaking News

एेसे मनेगा आज, अखिलेश यादव का जन्मदिन

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का आज 1 जुलाई को जन्मदिन है। अखिलेश यादव आज 45 साल के हो गये। जन्मदिन को लेकर अखिलेश यादव के समर्थको और पार्टी कार्यकर्ताओं मे बहुत उत्साह  है।समर्थको और पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा इस मौके को एक ख़ास तरह से मनाने की योजना है।

अखिलेश यादव ने स्वीकारा- मुलायम सिंह यादव मुझसे नाराज हैं

बीजेपी सरकार जांच फोबिया की शिकार-समाजवादी पार्टी

 आज अखिलेश यादव के जन्मदिन पर उनके समर्थको ने  ख़ास बनाने के लिए अपनी कमर कस ली है।। समाजवादी पार्टी का हर कार्यकर्ता प्रदेश भर में कम से कम 5 वृक्ष लगाकर अपने नेता का जन्मदिन मनाएगा।  लखनऊ में पार्टी मुख्यालय में प्रातः 10.30 बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष का जन्मदिवस मनाया जाएगा। यहां केक काटकर जन्मदिन की बधाई दी जाएगी। इस अवसर पर पार्टी के सभी प्रमुख नेता मौजूद रहेंगे।

अखिलेश यादव क्यों बोले ?- ज्यादा नही दे सकते, इस पर केस हो जायेगा और हम पर भी

अखिलेश यादव ने, सोशल मीडिया पर यह गाना पोस्ट कर, उठाया बड़ा सवाल

जनेश्वर मिश्र ट्रस्ट भवन में भी अखिलेश यादव के जन्मदिन पर मिष्ठान्न वितरण होगा। समाजवादी छात्रसभा और मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड की ओर से सपा पार्टी मुख्यालय,19 विक्रमादित्य मार्ग, लखनऊ पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है।

अखिलेश यादव को नही भाया, मुख्यमंत्री योगी का यह व्यवहार, पूछा- क्यों तोड़ी परंपरा ?

अखिलेश यादव का बीजेपी पर तीखा हमला, कहा-राम -राम जपना, पराया काम अपना

 समाजवादी युवजन सभा की राष्ट्रीय कमेटी की ओर से अखिलेश यादव के जन्मदिन पर दोपहर 12.30 बजे लखनऊ के हजरतगंज चौराहा, दक्षिणमुखी हनुमान जी के मंदिर के बगल में भंडारा होगा। साथ ही  45 किलों का केक काटकर अखिलेश यादव का जन्मदिन मनाया जाएगा।

 कुलदीप यादव बने, भारत के पहले चाइनामैन गेंदबाज, विराट कोहली ने मुंह की खाई

 शिवपाल सिंह ने खोला राज, कहा- मेरा झगड़ा अखिलेश यादव से नहीं था…