Breaking News

पांच माह में ही जनता का भाजपा के प्रति मोहभंग हो गया-समाजवादी पार्टी

लखनऊ, समाजवादी पार्टी  ने कहा है कि  कैसी विडम्बना है कि पांच माह में ही उत्तर प्रदेश में भाजपा के प्रति जनता में मोहभंग शुरू हो गया है। यह सरकार जनता के फायदे की एक भी योजना लागू नहीं कर पाई हैं।

योगी सरकार के फैसले ने ली दो युवाओं की जान, दुखी अखिलेश यादव ने की ये मांग….

योगी सरकार के उत्पीड़न को लेकर, समाजवादी पार्टी ने राज्यपाल को दिया ज्ञापन

 समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा कि कैसी विडम्बना है कि पांच माह में ही उत्तर प्रदेश में भाजपा के प्रति जनता में मोहभंग शुरू हो गया है। यह सरकार जनता के फायदे की एक भी योजना लागू नहीं कर पाई हैं। विकास पटरी से उतर चुका है। कानून व्यवस्था चौपट है। बिजली का संकट गहराता जा रहा है। बाढ़ से बचाव का कोई इंतजाम नहीं है। स्वयं मुख्यमंत्री के गृह जनपद में दर्जनों बच्चों की मौत हो चुकी है। अस्पतालों में न दवा है न आक्सीजन।  अपनी सरकार की विफलताओं पर ध्यान देने के बजाय मुख्यमंत्री  और उनकी सरकार के दूसरे मंत्री विपक्ष पर आरोप-प्रत्यारोप करने में व्यस्त है। बच्चों की मौत पर भी उनके बयान संवेदनहीनता की पराकाष्ठा बताते हैं। 

शरद यादव की जन अदालत मे, उमड़ा जन सैलाब, बोले-जनता से बढ़कर कोई नही

एनडीए में शामिल हो गया जेडीयू, नीतीश-शरद समर्थक मे हुयी जमकर मारपीट

     राजेंद्र चौधरी ने कहा कि अखिलेश यादव ने अपने मुख्यमंत्रित्वकाल में गोरखपुर में मस्तिष्क ज्वर के उपचार के लिए मेडिकल कालेज में 200 बेड की संख्या बढ़ाई थी। एम्स की स्थापना के लिए केंद्र को राज्य सरकार ने कीमती जमीन दे दी थी। यह भी संवेदनहीनता है कि भाजपा सरकार ने पीड़ित परिवारों की अभी तक कोई आर्थिक सहायता नहीं की।  अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार से मांग की थी कि पीड़ित परिवारों को 20-20 लाख रूपये दिए जाय।

लालू यादव ने नितीश पर कसा तंज, बोले- डर के मारे घर में बैठक कर रहे हैं पलटूराम..

अखिलेश यादव करेंगे विशाल जनसभा, साथ ही शहीद की प्रतिमा का भी करेंगे अनावरण 

       उन्होने कहा कि अखिलेश यादव स्वयं गोरखपुर जाकर पीड़ित परिवारों से मिले और मृत बच्चों के परिवारीजनों को 2-2 लाख रूपये पार्टी फंड से दिए हैं। यह व्यवस्था उन सभी परिवारों के लिए है जिनके बच्चे आक्सीजन की कमी के कारण मौत के शिकार हुए थे।  अखिलेश यादव की संवेदनशीलता से भाजपा के नेतृत्व को सीख लेने की जरूरत है। गोरखपुर में गंदगी का अम्बार है। मेडिकल कालेज की अव्यवस्थाओं पर सांसद रहते हुए अभी तक मुख्यमंत्री का ध्यान क्यों नहीं गया?

भीम आर्मी अध्यक्ष चंद्र शेखर पर की जा रही ज्यादतियां, कोर्ट की अवमानना की भी सरकार को नही परवाह

अखिलेश यादव ने सीएम योगी को दिया नया नाम…

समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा लोकतंत्र की मर्यादाओं का पालन न कर एक बुरी नजीर पेश कर रही है। संवैधानिक पदों पर बैठे नेताओं को यह स्मरण रखना चाहिए कि विपक्ष के नेता देश के किसी भी स्थान पर जाने के लिए स्वतंत्र हैं। उनकी गतिविधि और अभिव्यक्ति के अधिकार पर प्रश्नचिन्ह् लगाना लोकतांत्रिक व्यवस्था में अविश्वास रखने जैसा है। यह खतरनाक इरादों की तरफ संकेत  करता है। मुख्यमंत्री का यह कहना कि गोरखपुर पिकनिक

मोदी सरकार मे मंत्री बनने का प्रस्ताव ठुकराने पर, शरद यादव को बधाई-कांग्रेस      

राजेंद्र चौधरी ने कहा कि भाजपा की अकर्मण्यता की चर्चा न हो इसलिए अखिलेश यादव के बारे में अब अनर्गल टिप्पणियां की जा रही हैं। भाजपा नेताओं का यह आचरण उनके संस्कार और शिष्टाचार को दर्शाता है। भाजपा नेताओं को अनर्गल बयानबाजी बंद करनी चाहिए और जनता को राहत पहुंचाने के लिए जनादेश का सम्मान करना चाहिए। भाजपा की नीयत जनहित में विकास कार्यों में अवरोध डालने की रही है, यह जनता के साथ धोखा है। अखिलेश यादव ने ठीक ही कहा है कि भाजपा सरकार ने विकास रोक दिया है। उनका नया स्तर गाली गलौज और निरर्थक मुद्दों के जरिए राजनीति करना है।

रिहाई के बाद अखिलेश यादव ने, अपनी गिरफ्तारी का राज खोला 

 जांच रिपोर्ट ने केंद्रीय मंत्रियों को दी क्लीन चिट, ‘रोहित वेमुला’ को बताया गैर दलित…