Breaking News

पुरानी पेंशन बहाली को लेकर, जिला मुख्यालयों पर होगा प्रदर्शन- अटेवा

 लखनऊ, पुरानी पेंशन बहाली की मांग के अभियान ने एक बार फिर जोर पकड़ लिया है.यूपी के सभी जिला मुख्यालयों पर, अटेवा- पेंशन बचाओ मंच द्वारा प्रदर्शन का एेलान किया गया है.

जल्द शुरू होगा भ्रष्टाचार विरोधी अभियान, अशोक यादव को मिली यूपी की जिम्मेदारी

लालू यादव ने नितीश कुमार पर फोड़ा, 15000 करोड़ के सृजन महाघोटाले का बम

पुरानी पेंशन बहाल कराने के लिये, कर्मचारी संगठनों ने केंद्र व राज्य सरकार के खिलाफ एकजुट होने की कवायद तेज कर दी है. इस संबंध मे कई कर्मचारी संगठनों की लखनऊ मे एक आवश्यक बैठक हुयी. बैठक मे अटेवा अध्यक्ष विजय कुमार बंधु ने पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर 12 अक्टूबर को यूपी के सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन का एेलान किया.

सेना में आरक्षण देने के लिए, केन्द्रीय मंत्री ने प्रधानमंत्री मोदी से की अपील

पहले तो बिहार का लिट्टी-चोखा फेमस था, लेकिन अब नीतीश का धोखा- लालू यादव

 अटेवा अध्यक्ष विजय कुमार बंधु ने कहा कि वर्तमान व्यवस्था, हमारे लिए ही नही बल्कि देश के लिये भी अहितकर है। उन्होने बताया कि हमारा और देश का पैसा प्राइवेट कम्पनियां ले जा रहीं हैं. उन्होने कहा कि पूरे देश में पुरानी पेंशन बहाली का अभियान तेजी से चल रहा है. जिसे अटेवा ने गति दी है. उन्होने कहा कि युवा कर्मचारी पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर अंगडाई ले रहा है. बंधु जी ने कहा कि जब -जब देश का युवा मचला, देश की व्यवस्था में ऐतिहासिक परिवर्तन आया है.

 पांच माह में ही जनता का भाजपा के प्रति मोहभंग हो गया-समाजवादी पार्टी

योगी सरकार के फैसले ने ली दो युवाओं की जान, दुखी अखिलेश यादव ने की ये मांग….

बैठक मे, लुआक्टा के अध्यक्ष डा0 मनोज पांडेय ने पुरानी पेंशन को सबका अधिकार बताया. वहीं नगर निगम लखनऊ के कर्मचारी नेता अर्जुन यादव ने अटेवा की सदस्यता बढ़ाने की अपील की. बैठक को मुख्य रूप से कर्मचारी नेता अमरनाथ यादव, क्रांति सिंह, राकेश यादव,  पुष्पेंद्र यादव, रवींद्र सिंह आदि ने भी संबोधित किया.

योगी सरकार के उत्पीड़न को लेकर, समाजवादी पार्टी ने राज्यपाल को दिया ज्ञापन

शरद यादव की जन अदालत मे, उमड़ा जन सैलाब, बोले-जनता से बढ़कर कोई नही