Breaking News

राहुल ने खोला गांधी परिवार को लेकर बड़ा राज, हमने हत्यारों को माफ किया

नई दिल्ली, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों सिंगापुर दौरे पर हैं. इस दौरान वो यहां आईआईएम में छात्रों के बीच पहुंचे थे. जहां उन्होंने गांधी परिवार को लेकर एक बड़ा राज खुला .

उपचुनाव के मतदान पर अखिलेश यादव का अहम संदेश……

 हार्दिक पटेल ने कहा गुजरात चुनाव से पहले राहुल से होती मुलाकात,तो ये होता अंजाम

जानिए क्यों जयाप्रदा को याद आये आजम खान……

 सिंगापुर में आईआईएम के छात्रों के साथ एक कार्यक्रम के दौरान बातचीत के दौरान कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने पिता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के हत्‍यारों को उन्‍होंने माफ कर दिया है. उन्‍होंने कहा कि उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी पिता के हत्‍यारों को पूरी तरह से माफ कर दिया है. उन्‍होंने कहा कि कुछ सालों तक हम काफी परेशान थे और चोट भी लगीं थी लेकिन किसी तरह हमने पिता के हत्‍यारों को पूरी तरफ से माफ कर दिया है.

योगी राज में मरीजो का क्या हाल कर रहे डॉक्टर

जानिये, मोदी सरकार की महत्वाकांक्षी स्वास्थ्य बीमा योजना की हकीकत

गोरखपुर- फूलपुर के बाद इस तीसरी लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिये रालोद की तैयारी शुरू

 कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने अपनी दादी इंदिरा गांधी और पिता राजीव गांधी की हत्‍या के बारे में बात की. उन्‍होंने कहा कि यह एक कीमत उनके परिवार को चुकानी थी जिसके बारे में परिवार को पता था. क्‍योंकि जब आप कोई स्‍टैंड लेते है जो कई गलत शक्तियों के खिलाफ होता है तो आप मरेंगे.

 उन्‍होंने कहा कि हमें पता था कि मेरे पिता मरने जा रहे हैं. हमें पता था कि मेरी दादी मरने जा रही थीं. राहुल ने कहा कि मेरी दादी ने मुझसे कहा था कि मैं मरने जा रही हूं और मेरे पिता को मैंने कहा था कि वह मरने जा रहे हैं. कांग्रेस ने राहुल गांधी का यह वीडियो ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है.

यूपी में ब्लाक प्रमुख चुनाव परिणाम घोषित, देखिये पूरी लिस्ट

सपा-बसपा सांप छछूंदर तो मुख्यमंत्री यह बतायें कि वह स्वयं क्या हैं ?- अखिलेश यादव

  राहुल ने कहा कि हमने हमारे पिता के हत्यारों को माफ़ कर दिया है. कारण चाहे जो भी हो, मुझे किसी भी प्रकार की हिंसा पसंद नहीं है. उन्‍होंने कहा कि भविष्य की रणनीति के लिए वर्तमान के प्रश्नों पर ध्यान देना जरूरी है. कांग्रेस इन प्रश्नों का समाधान जनता के बीच जा कर चर्चा के जरिये निकालेगी.

भारतीय क्रिकेटरों के बदल गये दिन, फीस जानकर चौंक जायेंगे आप..