Breaking News

नरेश अग्रवाल टीम सहित बीजेपी में शामिल, अपने समाज की दी दुहाई

नई दिल्ली, समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ  नेता और राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने अपनी टीम के साथ बीजेपी का दामन थाम लिया है.बीजेपी में शामिल होते समय उन्होनें अपने समाज की दुहाई दी.

नरेश अग्रवाल ने एक बार फिर बदली पार्टी , भाजपा में हो रहें हैं शामिल

सपा उम्मीदवार प्रवीण निषाद ने गठबंधन को लेकर किया बड़ा एेलान…

 तेजस्वी यादव ने मोदी पर लगाया ये बड़ा आरोप…

 नरेश अग्रवाल ने अपने विधायक बेटे नितिन अग्रवाल सहित अन्य समर्थकों के साथ पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. रेल मंत्री पियूष गोयल ने उन्हें दिल्ली स्थित बीजेपी ऑफिस में पार्टी में ज्वाइन करवाया.  नरेश अग्रवाल के बेटे नितिन अभी हरदोई से सपा विधायक हैं. वह विधानसभा से इस्तीफा देकर दोबारा चुनाव लड़ेंगे. नितिन अखिलेश सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुके हैं.नरेश अग्रवाल का राज्यसभा कार्यकाल 23 मार्च को खत्म हो रहा है, लेकिन सपा ने उन्हें दुबारा राज्यसभा न भेजते हुए जया बच्चन को उम्मीदवार बनाया है.

भाजपा ने राज्यसभा चुनावों के लिए अपने 18 उम्मीदवारों की घोषणा ,देखें पूरी लिस्ट

कोका कोला का इंडिया के लिए नया प्लान, जानिए अब क्या देगी आपको कंपनी

मैं खुद को बैकवर्ड नहीं मानता था, लेकिन भाजपा ने मुझे बना दिया-अखिलेश यादव

 शामिल होने के बाद नरेश अग्रवाल ने  अपने समाज की दुहाई देते हुए कहा की आज हमारा समाज बहुत खुश होगा क्योकि मेरा समाज चाहता था कि मै बीजेपी में आऊ इस लिए आज मैं बीजेपी में शामिल हो रहा हूं और मैं समझता हूं जब तक राष्ट्रीय पार्टी में नहीं रहे तब तक राष्ट्र की सेवा नहीं कर सकते. इसलिए मैं बीजेपी में शामिल हो रहा हूं. मैं पीएम मोदी और सीएम योगी से प्रभावित हूं. पीएम मोदी के काम से देश का पूरे विश्व में मान बढ़ा है.

राज्यसभा चुनाव के लिये कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की सूची

राजद ने की राज्यसभा उम्मीदवारों के नाम की घोषणा

सिर पर मैला ढोने की प्रथा देश मे अभी भी जारी, संसदीय समिति ने पेश की रिपोर्ट

 नरेश अग्रवाल ने कहा, ” मैं समाजवादी पार्टी में मुलायम सिंह और रामगोपाल यादव की जरुर इज्जत करता हूं. लेकिन जिस तरह से समाजवादी पार्टी ने कभी कांग्रेस से तो कभी क्षेत्रीय पार्टियों से गठबंधन किया, उससे सपा कमजोर हुई. जिस तरह से पिक्चरों में काम करने वाली को राज्यसभा का टिकट दिया गया उससे आहात हूं. मैं बीजेपी में किसी पद के लालच से नहीं आया. पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी उसे पूरा करूंगा. राज्यसभा चुनाव में बेटा बीजेपी के लिए वोट करेगा.