Breaking News

राजद ने की राज्यसभा उम्मीदवारों के नाम की घोषणा

पटना,  राष्ट्रीय जनता दल ने बिहार से राज्यसभा के लिये आज पार्टी के दो प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी। बिहार से राज्यसभा की छह सीटों के चुनाव के लिए पांच मार्च को अधिसूचना जारी की गयी थी लेकिन अभी तक किसी भी पार्टी के प्रत्याशियों ने नामजदगी का पर्चा दाखिल नहीं किया है। कल अंतिम दिन सभी दलों के प्रत्याशी नामांकन दाखिल करेंगे।

सिर पर मैला ढोने की प्रथा देश मे अभी भी जारी, संसदीय समिति ने पेश की रिपोर्ट

न्यायपालिका मे बेंच फिक्सिंग कर फैसलों को किया जाता है प्रभावित

राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचन्द्र पूर्वे ने राष्ट्रीय महासचिव भोला यादव की मौजूदगी में  राजद के प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि राज्यसभा प्रत्याशी चयन के लिये पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को अधिकृत किया गया था। उन्होंने कहा कि लालू यादव ने पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं दिल्ली विश्वविद्यालय के प्रोफेसर मनोज कुमार झा और कटिहार मेडिकल कॉलेज के प्रबंध निदेशक मोहम्मद असफाक करीम को पार्टी की ओर से उम्मीदवार बनाया है।

यादव विरोधी छवि बनाकर, डीएम बनने की कोशिश मे हैं आईएएस हीरालाल

मुलायम सिंह यादव पर हत्या का केस दर्ज करने की मांग, सीएम योगी को लिखा पत्र

आज़म खान ने किसको कहा , नाचने-गाने वालों के मुंह नहीं लगता

रामचन्द्र पूर्वे ने कहा कि  झा और  करीम कल राज्यसभा चुनाव के लिए निर्वाची पदाधिकारी सह बिहार विधानसभा के सचिव रामश्रेष्ठ राय के समक्ष नामांकन का पर्चा दाखिल करेंगे। नामांकन विधानसभा के सचिव सह निर्वाची पदाधिकारी के कार्यालय कक्ष में सुबह 11 बजे से अपराह्न तीन बजे तक दाखिल किया जा सकेगा। नामांकन पत्रों की जांच 13 मार्च को होगी।

राहुल ने खोला गांधी परिवार को लेकर बड़ा राज, हमने हत्यारों को माफ किया

 उपचुनाव के मतदान पर अखिलेश यादव का अहम संदेश……

 हार्दिक पटेल ने कहा गुजरात चुनाव से पहले राहुल से होती मुलाकात,तो ये होता अंजाम

उम्मीदवार अपना नामांकन 15 मार्च तक वापस ले सकेंगे। आवश्यकता पड़ने पर मतदान 23 मार्च को सुबह नौ बजे से शाम चार बजे तक कराया जायेगा और मतों की गिनती उसी दिन पांच बजे होगी। चुनाव प्रक्रिया 26 मार्च तक पूरी की जानी है।
जनता दल यूनाइटेड  के वशिष्ठ नारायण सिंहए महेंद्र प्रसाद, अनिल सहनी का कार्यकाल 02 अप्रैल को पूरा हो रहा है जबकि अली अनवर की सदस्यता रद्द कर दी गई थी। इसी तरह भारतीय जनता पार्टी  के धर्मेंद्र प्रधान और रविशंकर प्रसाद का कार्यकाल भी इस वर्ष 02 अप्रैल को पूरा हो रहा है जिसके कारण चुनाव कराया जा रहा।

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com