Breaking News

लालू यादव के परिवार पर आई बड़ी मुसीबत

पटना , राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के परिवार पर बड़ी मुसीबत आ गई है. रेलवे होटल के टेंडर मामले में लालू के पटना वाले घर पर छापेमारी की गई है। राबड़ी की मौजूदगी में सीबीआई ने घर की तलाशी ली। इस पर बेटे तेजस्वी और मां राबड़ी से कई सवाल पूछे गए हैं। सीबीआई की ये पूछताछ चार घंटे तक चली। 

अखिलेश यादव ने कहा…. इस घटना से डरे- सहमे हैं

डॉ.आंबेडकर की मूर्ति भगवा किये जाने पर, दलित समाज की प्रतिक्रिया

अखिलेश यादव  ने सपा कार्यकर्ताओं को दी चुनावी टिप्स

 इससे पहले इसी मामले में सीबीआई ने लालू से भी पिछले साल अक्टूबर महीने में पूछताछ की थी। तेजस्वी यादव पर पिछले साल जुलाई महीने में इस मामले को लेकर केस दर्ज हुआ था। मामला IRCTC के होटलों की नीलामी में हुए कथित घोटाले से जुड़ा हुआ है। इस मामले में लालू यादव और उनके परिवार के कई ठिकानों पर पहले भी छापेमारी की जा चुकी है।

यूपी का पहला तितली पार्क, जानिये कुछ खास बात

आज के भारत बंद में पिछड़ा वर्ग शामिल नहीं- आर वाई यादव

जानिए क्यों कि बसपा नेताओं ने CM योगी से मुलाकात…..

 लालू यादव पर आरोप है कि उन्होंने संवैधानिक पद पर रहते हुए कुछ खास लोगों को फायदा पहुंचाया था। आरोप के मुताबिक रेल मंत्री के पद पर रहते हुए लालू यादव ने बीएनआर रांची और बीएनआर पुरी की देखरेख का जिम्मा एक निजी होटल को सौंपा था। लालू ने बदले में एक बेनामी कंपनी के जरिए तीन एकड़ की महंगी जमीन की दलाली ली थी। इस होटल का नाम सुजाता होटल है, जिसका मालिकाना हक विनय और विजय कोचर के पास है।