Breaking News

महंगे कुत्ते को लगी चोट, तो घर से खींचकर कर दी हत्या

नई दिल्‍ली, दिल्ली में छोटी छोटी बातों को लेकर लोगों को किस कदर गुस्सा आता है, इसकी एक बानगी दिल्ली के उत्तम नगर के मोहन गार्डन में देखने को मिली.एक कुत्ते को वैन से कथित तौर से टक्कर लगने की वजह से एक 40 साल के शख्स की दिल्ली के उत्तम नगर में हत्या कर दी गई है. मृतक का भाई गंभीर रूप से घायल है. पुलिस के मुताबिक, मामले के तीनों संदिग्ध फरार हो गए हैं.

#Me Too की एक और कड़ी,बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस ने लगाया फिल्म डायरेक्टर पर यौन शोषण का आरोप

लखनऊ के 550 होनहार छात्रों ने पपीते से DNA अलग कर बनाया गिनीज बुक में रिकॉर्ड

एक मां को पता नहीं था कि उसके बेटे की जान बेवजह चली जाएगी और दूसरा बेटा ज़िंदगी और मौत के बीच संघर्ष करेगा. ये परिवार है विजेंद्र राणा का जो  देर रात करीब 1 बजे अपना टेम्पू लेकर अपने घर आ रहे थे. तभी पड़ोस में उनका टेम्पू एक कुत्ते से हल्का से टकरा गया. कुत्ते को तो मामूली चोट आयी लेकिन कुत्ते के मालिक ने महज़ इतनी सी बात पर 40 साल के विजेंद्र राणा की हत्या कर दी और उनके बड़े भाई 45 साल के राजेश राणा को बुरी तरह घायल कर दिया.

अब मुलायम सिंह के संसदीय क्षेत्र में शिवपाल यादव उतारेंगे अपना प्रत्याशी..

‘स्वच्छ भारत मिशन’ को लेकर कांग्रेस का बड़ा हमला, कहा-आंकड़े सिर्फ ‘कागजी’,अभियान विफल

मृतक विजेंद्र के परिवार के मुताबिक आरोपी अंकित, उसका भाई पारस और किरायेदार इसी मकान में रहते हैं, झगड़ा यहीं से शुरू हुआ. उसके बाद आरोपी पीछा करते घर के पास पहुंच गए और विजेंद्र ने जैसे ही टेम्पू खड़ा किया उन पर चाकू से ताबड़तोड़ 6 से ज्यादा वार किए. विजेंद्र के भाई राजेश उन्हें बचाने आये तो उन पर भी चाकू से कई हमले किये गए. इनके परिवार को भी पीटा गया. ये सब चलता रहा लेकिन कोई पड़ोसी बचाने नहीं आया.

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव- जानिये क्या हैं राजनैतिक समीकरण ?

तेलंगाना विधानसभा चुनाव- जानिये क्या है राजनैतिक समीकरण ?

मिजोरम विधानसभा चुनाव- जानिये क्या हैं राजनैतिक समीकरण ?

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव- जानिये क्या हैं राजनैतिक समीकरण ?