Breaking News

अब मुलायम सिंह के संसदीय क्षेत्र में शिवपाल यादव उतारेंगे अपना प्रत्याशी..

लखनऊ,उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री और ‘समाजवादी सेक्युलर मोर्चे’ के प्रमुख शिवपाल सिंह यादव अब सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के ससंदीय क्षेत्र में अपना प्रत्याशी उतारने का फैसला किया है.समाजवादी पार्टी से अलग होकर समाजवादी सेकुलर मोर्चा बनाने वाले शिवपाल सिंह यादव ने अपनी नई पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (पीएसपी) का निर्वाचन आयोग में रजिस्ट्रेशन के लिए आवेदन कर दिया है. शिवपाल यादव ने साफ किया है कि वह 2019 के लोकसभा चुनाव में पीएसपी के चुनाव चिह्न पर ही अपने प्रत्याशी उतारेंगे.

‘स्वच्छ भारत मिशन’ को लेकर कांग्रेस का बड़ा हमला, कहा-आंकड़े सिर्फ ‘कागजी’,अभियान विफल

2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर, शरद पवार का बड़ा एेलान

शिवपाल सिंह ने  आजमगढ़ में  कहा कि मुलायम सिंह यादव के ससंदीय क्षेत्र से भी सेकुलर मोर्चा का प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारेंगे. शिवपाल ने दावा करते हुए कहा कि प्रत्याशी चुनाव लड़ेगा भी और भारी बहुमत से जीतेगा. शिवपाल यादव ने कहा,” बिना समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के कोई भी पार्टी सरकार नहीं बना सकती.” इसी कड़ी में मुख्तार अंसारी पर पूछे गये सवाल पर शिवपाल ने कहा कि पार्टी में बात करेंगे जो भी आना चाहेगा उसे हम शामिल करेंगे.

अब देश में समाज को तोड़ा जा रहा है, वह भी सरकार द्वारा-अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने छात्रसंघ नेताओं को दी बधाई, कहा- छात्रसंघ लोकतंत्र में नेतृत्व की नर्सरी हैं

उन्होंने कहा  कि हमने नेता जी के साथ राजनीति की शुरुआत की. अगर नेताजी नहीं होते तो शायद हम भी कहीं नौकरी कर रहे होते. नेताजी के साथ हमने भी कई राजनीतिक लड़ाइयां लड़ी हैं. हमारे साथ नेताजी का आशीर्वाद है. हमने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा की शुरुआत नेताजी के आशीर्वाद से ही की है. शिवपाल यादव ने कहा, ‘कुछ लोग हैं जो नेताजी को बहका देते हैं. आज भी नेताजी के मन में बहुत तकलीफ है. लेकिन मुझे नेताजी पर भरोसा है, विश्वास है कि उनका आशीर्वाद मेरे साथ हमेशा रहेगा.

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव- जानिये क्या हैं राजनैतिक समीकरण ?

तेलंगाना विधानसभा चुनाव- जानिये क्या है राजनैतिक समीकरण ?

मिजोरम विधानसभा चुनाव- जानिये क्या हैं राजनैतिक समीकरण ?

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव- जानिये क्या हैं राजनैतिक समीकरण ?