Breaking News

राम मंदिर पर सीएम योगी बोले, सिर्फ 24 घंटे में निपटारा कर देता अगर…..

नई दिल्ली, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है. राम मंदिर निर्माण पर पूछे गए एक सवाल पर सीएम योगी ने कहा अगर ये राज्य सरकार के हाथ में होता तो सिर्फ 24 घंटे में मैं इसका निपटारा कर देता और कोई विवाद ही नहीं होता.

इस बैंक में अकाउंट है तो हो जाएं सावधान, ATM से निकल रहे है पैसे….

कर्मचारियों की पेंशन में सरकार ने किया बड़ा परिर्वतन,कर्मचारी सगंठनो ने दी ये प्रतिक्रिया..

 उन्होंने इस पर कानून पास करने से जुड़े एक सवाल के जवाब में कहा कि न्यायालय में जो मामला होता है सामान्य तौर पर संसद में उस पर चर्चा करने से बचा जाता है.उन्होंने आगे कहा कि इस देश के सो कोल्ड सेक्युलर लोगों को भले ही ये बात समझ न आए लेकिन इस देश का हर नागरिक चाहे वो गांव में रहता हो या शहर में उसे पता है कि भगवान राम अयोध्या में ही पैदा हुए थे.

गोहत्या के हिंसा में मारे गए इंस्पेक्टर और सुमित की मौत को लेकर हुआ बड़ा खुलास…

2019 बोर्ड परीक्षाओं के टाइम टेबल में हुआ बड़ा बदलाव…..

योगी ने बिना नाम लिए सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और बसपा चीफ मायावती पर जमकर निशाना साधा. योगी ने कहा कि जो खुद जाति की राजनीति कर रहे हैं वो हमें सर्टिफिकेट दे रही है. उन्होंने आगे कहा कि इस देश में कुछ ऐसे लोग हैं जिन्हें अयोध्या का नाम लेने से ही करंट लग जाता है. मेरी तीन पीढ़िया राम मंदिर आंदोलन से जुड़ी रही हैं.

लोन पर ग्राहकों को मिली बड़ी सुविधा,बैंक की मनमानी पर लगी रोक….

नासा के वैज्ञानिक ने किया खुलासा,धरती पर आ चुके हैं एलियंस…..

योगी ने आगे कहा कि कोरिया और थाईलैंड को राम की परंपरा पर गर्व है और हमारे यहां कुछ लोगों को इससे शर्म आती है. हमने अयोध्या में इसी लिए दीपोत्सव का आयोजन किया है. काशी की देव दीपावली में भी पूरी दुनिया आती है. उन्होंने बताया कि इस बार छह देशों से आई थी रामलीला की टीम आई थी और इनमें एक ऐसा देश था जहां दुनिया की सबसे बड़ी मुस्लिम आबादी रहती है.

इस दलित भाजपा सांसद ने पार्टी से दिया इस्तीफा,जानिए क्या है कारण….

क्या पानी से फैल रहा हैं एड्स..?

आज यूपी में हाई अलर्ट जारी,जानिए क्यों…

बुलंदशहर हिंसा में मारे गए इंस्पेक्टर के परिवार को सीएम योगी ने दी ये