Breaking News

शहीद हुए सभी जवानों के परिजनों से मुलाकात करेंगे सीएम योगी

लखनऊ, जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के अब तक 44 जवान शहीद हो चुके हैं. इसके अलावा कई जवान घायल हैं. देश की शान और मान के लिए अपनी जान न्योछावार करने वाले 44 शहीद जवानों में से 12 उत्तर प्रदेश के सपूत हैं. अब यूपी के इन 12 सपूतों से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुलाकात करेंगे. उत्तर प्रदेश सरकार ने शहीदों के परिवार की मदद करने का पूरा भरोसा दिया है .

ये एयरलाइंस दे रहा सबसे सस्ता हवाई सफऱ करने का मौका….

तीन खतरनाक जानवर के बाड़े में गिरी 8 साल की बच्ची,देखें वीडियो….

जानकारी के मुताबिक शहीद जवानों की पत्नी, बच्चे व परिजनों को एक साथ सीएम आवास बुलाया जाएगा. क्षेत्र के विधायक व मंत्री शहीद जवानों के परिजनों को सीएम आवास लेकर आएंगे. सरकार ने शहीद के परिवारों को पूरी मदद करने का आश्वसन दिय. बता दें कि योगी सरकार पहले ही हर शहीद के परिजनों को 25 लाख रुपये की आर्थिक सहायता और घर के किसी एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की घोषणा कर चुकी है.

इस देश में चार बच्‍चे हुए तो जिंदगी भर के लिए टैक्‍स माफ

इस थेरेपी से अब पूरी तरह ठीक होगा ये कैंसर….

बता दें कि गुरुवार को को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में जैश-ए-मोहम्मद के एक फिदायीन हमले में सीआरपीएफ के 44 जवान शहीद हो गए थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक जैश के आतंकवादी ने विस्फोटकों से भरी कार से सीआरपीएफ जवानों को ले जा रही बस को टक्कर मार दी. ये साल 2016 में हुए उरी हमले के बाद सबसे भीषण आतंकवादी हमला है.

एक से ज्यादा बैंक अकाउंट है तो होगा ये बड़ा नुकसान….

नया घर बनाने को लेकर सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम…..

इस देश में चार बच्‍चे हुए तो जिंदगी भर के लिए टैक्‍स माफ

इस महिला ने खरीदी थी ये छोटी सी चीज,अब बन गई करोड़पति…

इस कपड़े से आपका शरीर गर्मियों में ठंडा और सर्दियों में रहेगा गर्म….

बंद हो जाएगा आपका मोबाइल अगर आपने इसे किया नजरअंदाज….