Breaking News

नाचने से मना किया तो डांसर सपना का सिर काट डाला….

नई दिल्ली,बठिंडा में तीन दिन पहले सिर काटकर किए गए डांसर सपना के ब्लाइंड मर्डर को जीआरपी और जिला पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन के बाद सुलझा लिया है। इस वारदात की मास्टरमाइंड समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस बच्चे का वजन जानकर रह जाएंगे हैरान,इस फल के है बराबर…

2019 को बठिंडा पुलिस ने बठिंडा-सिरसा रेलवे लाइन के पास से एक लड़की की सिर कटी लाश बरामद की। लाश मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गई। लाश का सिर नहीं था इसलिए पुलिस के सामने इस सिरकटी लाश के रहस्य को सुलझाना एक बड़ी चुनौती थी। लेकिन जल्दी ही पुलिस को कुछ ही किलोमीटर की दूरी पर लड़की का सिर भी मिल गया। सिर मिलते ही पुलिस ने शव की शिनाख्त कर ली।

पहली बार सोने में आई इतनी बड़ी गिरावट,इतने रुपये हुआ सस्ता…

यह लाश ऑर्केस्ट्रा डांसर सपना की थी। लेकिन सपना का यह हाल किसने किया? किन परिस्थितियों में उसकी मौत हुई? क्या है डांसर सपना की मौत का राज? कई सारे सवाल अब भी अनसुलझे थे। चूकि सपना का शव रेलवे स्टेशन के पास मिला था लिहाजा यह मामला जीआरपी के तहत आता था।

इन लोगों के खाते से लाखों रुपये गायब,देखिए कही आप तो नही हुए शिकार….

इस मामले को सुलझाने के लिए जीआरपी और जिला पुलिस की दो अलग-अलग टीमें बनाई गईं। संयुक्त ऑपरेशन का असर यह हुआ कि पुलिस लाश मिलने के 24 घंटे में ही इस ब्लाइंड मर्डर केस को सुलझाने के बिल्कुल करीब पहुंच गई और उनसे सुखविंदर सिंह सुक्खा, पूजा और मनप्रीत सिंह मीत नाम के तीन लोगों को दबोच लिया। पुलिस ने बताया कि इन तीनों आरोपियों ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया। अब बारी थी इस मामले की तहे खुलने की। जब पुलिस ने इस हत्याकांड के बारे में विस्तार से बताया तो सभी हैरत में पड़ गए।

दुल्हन के साथ हो रहा था फोटोशूट, अचानक हुआ कुछ ऐसा,देखकर रह जाएंगे हैरान..

पुलिस के मुताबिक सुखविंदर सिंह और उसकी दोस्त पूजा ऑर्केस्ट्रा चलाते थे। करीब तीन साल पहले पूजा सपना को ऑर्केस्ट्रा में काम करने के लिए अपने साथ लाई थी। उस वक्त सपना की उम्र महज 16 साल थी। कुछ दिन तक तो सबकुछ ठीक रहा लेकिन उसके बाद सुखविंदर सिंह और पूजा, सपना को डांस प्रोग्राम में ले जाते थे लेकिन उसे उसके पैसे नहीं देते थे। सपना जब कभी उनसे पैसे मांगती थी तो यह दोनों उसे धमकी भी दिया करते थे। परेशान सपना ने एक दिन इनके कहने पर नाचने से इनकार कर दिया। इतना ही नहीं सपना ने यह काम छोड़ने की धमकी भी दी। सपना के नाचने से इनकार करने पर कमाई का जरिया बंद हो जाने की वजह से सुखविंदर ने सपना की हत्या करने की भयानक योजना बना डाली।

इस कंपनी में लगाए गए इन लोगों के डूब गए करोड़ों रुपये….

15 अप्रैल, 2019 को सुक्खा, मनप्रीत और सपना ने एक साथ जमकर शराब पी। सपना जब शराब के नशे में बेहोश हो गई तब सुक्खा और मनप्रीत उसे लेकर जोधपुर-रोमाणा ले गए। यहां उन्होंने तेज धार वाले हथियार से सपना का सिर धड़ से अलग कर दिया और सिर तथा धड़ को अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया। मामले के खुलासे के बाद अब सपना के परिजन इस मामले में आरोपियों के लिए फांसी की मांग कर रहे हैं।

इस शहर में आज फ्री में करें ओला की सवारी….

सिर्फ 1 रुपए में खरीद सकते हैं सोना, जानिए कैसे…

भारत की सबसे छोटी कार हुई लॉन्च,जानें कीमत और फीचर

ये बैंक घर खरीदारों को दे रहा है इतने लाख रुपये का डिस्काउंट

मंदिर में भजन गाता है ये कुत्ता, हैरान कर देगा वीडियो

दुनिया की सबसे खतरनाक चिड़िया को आया गुस्सा,अपने मालिक के साथ किया ये काम…