Breaking News

दिल्ली में कई जगह ईवीएम खराब, कांग्रेस व आम आदमी पार्टी ने लगाया ये आरोप

नई दिल्ली, लोकसभा चुनाव के छठे चरण के तहत दिल्ली की सभी सात सीटों पर आज हो रहे मतदान के बीच कई ईवीएम में खराबी की खबर सामने आ रही है. आज चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र में कई ईवीएम में खराबी की खबर सामने आ रही है. यहां के बल्लीमारान विधानसभा क्षेत्र में मतदान केंद्र नंबर 82, 114 और 144 पर ईवीएम काम नहीं कर रही है.

यूपी में निकली हजारों पदों पर भर्तियां,जल्द करें आवेदन…

मात्र 850 रुपये में अपने दुश्मन के साथ कर सकतें है ये काम….

वहीं, मटिया महल विधानसभा क्षेत्र में भी ईवीएम में खराबी की बात सामने आई है. यहां पोलिंग बूथ नंबर 84, 85 और 86 पर ईवीएम काम नहीं कर रही है. बल्लीमारान विधानसभा के एक पोलिंग स्टेशन में 3 घण्टे में सिर्फ 100 से ज्यादा वोट पड़े हैं. इसके अलावा चांदनी चौक विधानसभा क्षेत्र में भी ईवीएम को लेकर शिकायतें सामने आई हैं. यहां पोलिंग बूथ 113, 114 पर ईवीएम में खराबी आई है.

खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी के साथ किया ये काम,वीडियो हुआ वायरल..

रेलवे ने निकाली बंपर वैकेंसी,जल्द करें आवेदन…

पश्चिमी दिल्ली के मटियाला में भी ईवीएम खराबी की शिकायत है. यहां एक घंटे से मशीन खराब है. आप ने कहा है कि कालकाजी के बूथ नंबर 147, 124 पर देरी से वोटिंग शुरू हुई. साथ ही न्यू ग्रीनफील्ड साकेत के 174, 172 पोलिंग बूथ पर ईवीएम में दिक्कत की शिकायत है. AAP ने आरोप लगाया है कि बदरपुर में पोलिंग बूथ 21-23 और 29-35 पर पार्टी एजेंटों के पहुंचने से पहले ही ईवीएम की मॉक ड्रिल कर ली गई.

दुनिया के सबसे बड़े इस देश के नोट पर छपी है गणेश जी की फोटो

महिला खा रही थी ये जिंदा जीव, जैसे ही लिया मुंह में फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

ऐसा ही आरोप कालकाजी के कुछ बूथों को लेकर लगाया गया है. आम आदमी पार्टी ने दिल्ली निर्वाचन आयुक्त को इसकी लिखित शिकायत दी है. ऐसे में लोग परेशान हो रहे हैं और बिना वोट किए ही वापस जा रहे हैं. कांग्रेस ने ईवीएम में खराबी को लेकर बड़ा आरोप लगाया है. कांग्रेस का कहना है कि जिन इलाकों में मुस्लिम मतदाताओं की संख्या ज्यादा है, वहां ईवीएम काम नहीं कर रही है.

अपने चेहरे पर कॉकरोच रखकर तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं लोग,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान..

बिना शादी के ही पिता बनने जा रहे हैं सलमान खान….

महिला ने अपने पास छिपा रखा था मगरमच्छ, ऐसे चला पता