Breaking News

लोगो को जाम से निजात दिलाने के लिए, इटावा मे बनेगा ओवर ब्रिज

इटावा, उत्तर प्रदेश के इटावा स्थित दिल्ली हावडा रेलमार्ग पर रामनगर रेलवे क्रासिंग पर इलाकाई लोगो को जाम से निजात दिलाने के लिए ओवर ब्रिज का निर्माण किया जायेगा । रेलवे के अधिकारिक सूत्रो ने रविवार को बताया कि मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में वित्त मंत्री निर्मला सीता रमण की ओर से पेश किये गये बजट में रामनगर रेलवे क्रासिंग पर एफओबी बनाने की स्वीकृति मिल गई है। इसके लिए बजट भी पास किया गया है। जल्द ही रामनगर क्रासिंग पर अमरेला फंड से निर्माण कार्य शुरु कराया जाएगा।

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

रेल बजट में इटावा जंक्शन से जुड़ी तीन नई ब्रांच लाइनों में जो खामियां है उन्हें दूर करने के लिए लगभग छह करोड़ रुपए का बजट मिला है वहीं पुल सुरंग व पहुंच मार्ग व अन्य कार्यों के लिए भी भारी भरकम बजट मिला है। रामनगर क्रासिंग पर एफओबी बनाने की स्वीकृति तो मिल गई है लेकिन अभी इसका बजट नहीं खोला गया है। माना जा रहा है कि कानपुर की किसी बड़ी कंपनी को एफओबी निर्माण का जिम्मा सौंपा जाएगा। जल्द ही अधिकारियों की टीम एफओबी निर्माण के लिए सर्वे भी करेगी और उसके बाद काम शुरु हो जाएगा।

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

शहर की प्रमुख रामनगर रेलवे क्रासिंग पर लोगों को अब जाम के झाम से जल्द ही निजात मिलेगी। हावड़ा.दिल्ली रेल मार्ग पर इटावा स्टेशन के पश्चिमी दिशा में गेट नंबर 28.बी रामनगर रेलवे क्रासिंग है। वैसे तो शहर में और भी कई क्रासिंग हैं लेकिन इस रेलवे क्रासिंग का अपना प्रमुख स्थान है। शहर की आधी आबादी लाइन पार क्षेत्र में ही रहती है और इसी रेलवे क्रासिंग से होकर सभी को आना जाना पड़ता है। जिसके कारण सुबह से रात तक जाम की समस्या गंभीर रहती है।

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

हावड़ा.दिल्ली रेल मार्ग पर ट्रेनों का लोड अधिक है। जिसके कारण अधिकतर यह क्रासिंग बंद रहती है और लोग जाम से जूझने को मजबूर रहते हैं। लम्बे समय से लाइनपार क्षेत्र के लोग इस प्रमुख रेलवे क्रासिंग पर ओवर या अंडर ब्रिज के निर्माण की मांग करते आ रहे हैं लेकिन आज तक उनकी इस समस्या का कोई भी समाधान नहीं हुआ है। उत्तर मध्य रेलवे इलाहाबाद के अधिकारियों ने एफओबी स्वीकृत होने की पुष्टि की है।

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…