Breaking News

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

नई दिल्ली, यूपी के हाथरस में एक चार साल की पालतू कुतिया के साथ बलात्कार के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने हाथरस में जलेसर रोड पर कुतिया का उसकी मालकिन की घर की छत से अपहरण कर लिया था।

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

शिकायतकर्ता ने बताया ढूंढने पर डॉगी को कुमार के कमरे में बेहोशी की हालत में पाया गया। हाथरस कोतवाली में आरोपी दिनेश कुमार और दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 377 (अप्राकृतिक अपराध) और क्रूरता निवारण अधिनियम 11 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। अब तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

 शिकायतकर्ता संतोष देवी ने बताया दिनेश कुमार उनका पड़ोसी हैं और उनके घर के बगल में किराए के मकान में रहते हैं। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि कुमार ने  रात एक अंडा देकर उनकी डॉगी को फुसला कर अपने पास बुलाया और उसके दो साथियों के साथ मिलकर उसका बलात्कार किया। शिकायतकर्ता ने दावा किया कि उसने रात 10 बजे तक अपने पालतू जानवर को देखा था इसके बाद वह गायब हो गई। उन्होंने कहा ,“मुझे लगा कि वह कहीं बैठी होगी और ज्यादा ध्यान नहीं दिया, लेकिन जब मुझे घर में वह नहीं मिली तो मैंने सुबह 6 बजे उसकी तलाश शुरू की।”

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….

इस मंदिर में मिली महिला की सिर कटी लाश, नरबलि की आशंका

एसी में रहने से होती है ये बीमारी,इन चीजों से भी बनाएं दूरी

अब ये लोग कर सकेंगे फ्री मे हवाई यात्रा….

अब यहां पर भी मिलेगा पेट्रोल-डीजल…

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर मोदी सरकार ने किया ये बड़ा बदलाव…

मोदी सरकार ने इन लोगो को दिया ये बड़ा तोहफा….