Breaking News

नैनीताल में आए भयंकर तूफान से हुआ बड़ा नुकसान

नैनीताल,  नैनीताल और उसके आस-पास के इलाकों में शनिवार को आए भयंकर तूफान के चलते कई पेड़ उखड़ गए जिससे पर्यटन शहर में बड़े पैमाने पर बिजली की आपूर्ति ठप हो गई। नगर पालिका के रेंजर प्रमोद तिवारी ने बताया कि एक घंटे तक रहे इस तूफान के चलते कम से कम 50 ओक, देवदार, सुरई और चिनार के पेड़ उखड़ गए। किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

उन्होंने बताया कि मॉल रोड इलाके में 15 पेड़ उखड़ गए। तिवारी ने बताया कि तूफान की वजह से उखड़े पेड़ों के बिजली के तारों पर गिरने के चलते नगर में बड़े पैमाने पर बिजली ठप हो गई। साथ ही उन्होंने बताया कि कल से पहले आपूर्ति बहाल नहीं हो सकेगी। रास्ते में पड़े पेड़ों की वजह से ट्रैफिक की रफ्तार भी थम गई। तिवारी ने बताया कि नैनीताल में कई दशकों के बाद किसी तूफान से ऐसी तबाही मची है।

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

उन्होंने कहा कि ओक के पेड़ों का उखड़ जाना तूफान की भयावहता को दिखाता है क्योंकि इन पेड़ों की जड़ें बहुत गहरी होती हैं। संपर्क करने पर मौसम विभाग (देहरादून) के निदेशक बिक्रम सिंह ने कहा कि तूफान में हवा की गति 80 किलोमीटर प्रति घंटे से कम नहीं रही होगी। उन्होंने क्षेत्र में कल और परसों भी इसी तरह के मौसम का अनुमान जताते हुए लोगों से सतर्क रहने को कहा है।

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…