Breaking News

ट्रक ड्राइवर ने किया ये खुलासा,बताया उन्नाव रेप पीड़िता के साथ कैसे हुआ एक्सिडेंट…

नई दिल्ली,सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद उन्नाव मामले में सीबीआई अपनी जांच तेजी से आगे बढ़ा रही है. सीबीआई पता लगाने में लगी है कि उन्नाव रेप पीड़िता की कार से ट्रक की टक्कर आखिर कैसे हुई ? क्या ये महज एक हादसा था या फिर थी कोई साजिश. सीबीआई की जांच का दायरा ड्राइवर और क्लीनर के अलावा ट्रक मालिक के साथ-साथ रायबरेली के डीलर शोहराब तक पहुंची है.

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?

 ट्रक के क्‍लीनर और ड्राइवर ने बताया था कि हादसे के वक्त ट्रक की रफ्तार काफी तेज थी.आशीष ने पुलिस को बताया ि‍कि वह बांदा से 27 जुलाई को तकरीबन 12 बजे चला था. ट्रक बांदा से फतेहपुर, लालगंज होते हुए रायबरेली जा रहा था. आशीष ने बताया कि उसने बांदा के लांबा गांव से ट्रक में मौरंग लोड किया था. पुलिस ने जब उससे पूछा कि उन्‍नाव में उसका कोई रिश्‍तेदार भी है, तो उसने इससे इनकार किया. आशीष पिछले चार महीने से दुर्घटनाग्रस्‍त ट्रक को चला रहा था. पुलिस पूछताछ में इसकी पुष्टि भी की है.

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…

आखिर गोविंदा को क्यों करनी पड़ी दूसरी शादी….

ट्रक के ड्राइवर ने दुर्घटना के वक्‍त वाहन की रफ्तार 50 से 55 किलोमीटर प्रति घंटे होने की बात कबूल की है. उसने बताया कि बारिश बहुत तेज हो रही थी. ऐसे में अचानक सामने चार पहिया गाड़ी नजर आई. बकौल आशीष, उसने ब्रेक लगाया तो ट्रक के आगे का हिस्‍सा बाईं ओर और पीछे का हिस्‍सा दाहिने ओर चला गया था. इस दौरान सामने से आ रही कार ने ट्रक में टक्‍कर मार दी और ट्रक घूम गया. साथ ही आशीष ने बताया कि वह लालगंज में मौरंग गिराने वाला था. हालांकि, उसने बताया कि उसे संबंधित व्‍यक्ति का नाम नहीं पता, जिसके यहां मौरंग गिराना था. उसे दलाल के जरिये यह ऑर्डर मिला था.

पानी पीने के बाद खाली बोतल फेंके नहीं, इनको दें, मिलेंगे पांच रुपये….

समुद्र में मिला हजारों साल पुराना मंदिर….

यहां रहेंगे तो मिलेगा मुफ्त में बंगला, लाखों रुपए और नौकरी भी….

पीएम मोदी इस खास मित्र से मिलकर हुए बेहद खुश,शेयर की फोटो,

योगी सरकार हर जरूरतमंद तक ऐसे पहुंचाएगी खाना…

इस पालतू कुत्ते को खोजने वाले को मिलेगा फ्लैट, जमीन और वर्कशॉप

यहां पर कूड़ा-कचरा लाओ, और भरपेट खाना खाओ….

इस होटलों में मटन के नाम पर परोसा जा रहा कुत्तों का मांस…..

2 रुपये जमा करने पर मिलेगी 36,000 रुपये की पेंशन….