Breaking News

ओमप्रकाश माथुर और नंदकिशोर यादव को, बीजेपी ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

नई दिल्ली , भारतीय जनता पार्टी  आलाकमान ने वरिष्ठ नेता ओमप्रकाश माथुर  और बिहार के पथ निर्माण मंत्री एवं वरिष्ठ नेता नंदकिशोर यादव को बीजेपी ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है।

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

भारतीय जनता पार्टी  आलाकमान ने वरिष्ठ नेता ओमप्रकाश माथुर को झारखंड में इस वर्ष नवंबर-दिसंबर में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का प्रभारी और बिहार के पथ निर्माण मंत्री एवं वरिष्ठ नेता नंदकिशोर यादव को सह प्रभारी बनाया है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की ओर से जारी पत्र में कहा गया है कि पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ओमप्रकाश माथुर को विधानसभा चुनाव के लिए झारखंड भाजपा का प्रभारी बनाया गया है।

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

वहीं, बिहार के पथ निर्माण मंत्री एवं वरिष्ठ नेता नंदकिशोर यादव को सह प्रभारी बनाया गया है। इनकी नियुक्ति का आदेश तत्काल प्रभाव से प्रभावी हो गया है। श्री माथुर गुजरात, महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश के भी प्रभारी रह चुके हैं। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा को मिली भारी बहुमत के पीछे माथुर की मेहनत और उनकी रणनीति को काफी महत्व मिला था। झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए केंद्रीय नेतृत्व ने 65 से अधिक सीटें जीतने का लक्ष्य निर्धारित किया है,  जिसे ध्यान में रखते हुये श्री माथुर को यह नई जिम्मेवारी सौंपी गई है।

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?