Breaking News

यूपी में नगर विकास मंत्री की अनूठी पहल, “पहली रोटी गाय को” अभियान

वाराणसी,  उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने रविवार को वाराणसी के नगर आयुक्त को पहली रोटी गाय कोनामक विशेष वाहन चलवाने का निर्देश देने के साथ ही यहां के लोगों से गायों के लिए दान के रूप में एक-एक रोटी देने अपील की। श्री खन्ना ने यहां सर्किट हाउस सभागार में अधिकारियों के साथ बैठक में गायों के संरक्षण पर जोर देते नगर आयुक्त को निर्देशित किया कि नगर निगम द्वारा संचालित गौशाला एवं काजीसराय में किसी भी दशा में गोवंश की मृत्यु अव्यवस्था के कारण नहीं होनी चाहिए। गोवंशों के खाने.पीने की व्यवस्था के साथ.साथ उन्हें भूसा के साथ हरा चारा दिए जाने पर भी उन्होंने जोर दिया।

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

उन्होंने पहली रोटी गाय को नामक विशेष वाहन वाराणसी में संचालित कराए जाने हेतु नगर आयुक्त को निर्देशित किया। जो प्रतिदिन शहर के क्षेत्रों में चक्रमण करेगा और लोग अपने.अपने घरों से गायों के लिए दान के रूप में एक.एक रोटी इस वाहन में दे सकेंगे। श्री खन्ना ने अधिकारियों से कहा कि स्वच्छता के प्रति लोगों में जन जागरूकता के उद्देश्य से सितंबर के तीसरे शनिवार को स्वच्छता रैली आयोजित की जाए। प्लास्टिक बैग पर पूरी तरीके से हो प्रतिबंधित और इसे सख्ती से लागू किया जाए। इसके लिए प्रति सप्ताह विशेष अभियान चलाया जाए।

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

उन्होंने अधिकारियों से कहा कि स्वच्छता से किसी तरह का समझौता नहीं किया जाए। नगर आयुक्त प्रतिदिन सुबह सात बजे सड़कों पर सफाई कार्य का निरीक्षण करें। मंत्री ने कहा कि मैनहोल की सफाई एक्सपर्ट मजदूरों से ही कराया जाए। बाहरी मजदूरों से मैनहोल की सफाई कराने एवं दुर्घटना होने पर जलकल के जिम्मेदार इंजीनियर समेत महाप्रबंधक पर होगा प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इससे पहले श्री खन्ना ने एक अन्य कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान में भाग लिया और लोगों से पार्टी से जुड़ने की अपील की।उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस पार्टी के दिन लद गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं अमित शाह के नेतृव में देश तरक्की के रास्ते पर चल रहा है।

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…

आखिर गोविंदा को क्यों करनी पड़ी दूसरी शादी….

पानी पीने के बाद खाली बोतल फेंके नहीं, इनको दें, मिलेंगे पांच रुपये….