Breaking News

ओसामा और शाहरुख मिलकर करते थे ये खौफनाक काम, ऐसे हुआ खुलासा

नई दिल्ली, आउटर के पेट्रोल पंपों को लूटने वाले गिरोह को रायपुर पुलिस ने बेनकाब कर दिया है। गिरोह के मुखिया सहित दो लोगों को उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ से गिरफ्तार किया गया है। तीसरा आरोपी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। आरोपियों ने कट्टा दिखाकर धरसींवा और बेमेतरा के पेट्रोल पंप में लूटपाट की थी।

यूपी के इस सरकारी स्कूल के बच्चों का दिमाग है गुगल से भी तेज….

बिलासपुर में भी इसी तरह की वारदात हुई है। इसे आरोपियों ने अभी स्वीकार नहीं किया है। आरोपी रायपुर में दोबारा लूटपाट करने आने की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान रायपुर पुलिस की टीम ने उन्हें पकड़ लिया। गिरोह का सरगना मोहम्मद ओसामा है। इसके अलावा मोहम्मद शाहरूख और अजीत शामिल थे। अजीत फरार हो गया है। मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी आरिफ शेख ने बताया कि फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

अब यूपी में लखनऊ के बाद इस शहर में चलेगी मेट्रो….

28 अगस्त की रात धरसींवा के चरौदा में गुरु फ्यूल्स पेट्रोल पंप में कैशियर लीलाधर साहू और तीन अन्य लोग मौजूद थे। इसी दौरान तीन नकाबपोश पहुंचे और कट्टा दिखाते हुए करीब 40 हजार और सभी का मोबाइल लूटकर भाग निकले थे। इसके बाद 29 अगस्त की आधी रात को उन्हीं लुटेरों ने बेमेतरा के कोबिया में अंबिका पेट्रोल पंप में धावा बोला।

मोदी सरकार ने की इन अधिकारियों की छुट्टी,देखे लिस्ट….

ऑफिस में सो रहे कर्मचारियों पर हमला करके लूटपाट की कोशिश की। इसमें सफल नहीं होने पर एक कर्मचारी पर फायरिंग कर दी थी। इसके बाद सभी भाग निकले थे। इसके बाद बिलासपुर में इसी तरह घटना हुई है। इस संबंध में आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। आउटर के पेट्रोल पंप में हो रही लगातार लूट ने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए थे। आरोपियों की तलाश के लिए रायपुर पुलिस ने क्राइम ब्रांच के पुराने जवानों की एक टीम बनाई। और आरोपियों की तलाश शुरू की। टीम ने धरसींवा और बेमेतरा पेट्रोल पंप में हुई लूट के दौरान मिले सीसीटीवी फुटेज की जांच की।

इस दुकान के समोसे में निकली छिपकली….

इससे आरोपियों के हुलिए और उनकी बाइक के बारे में काफी जानकारी मिल गई थी। इसके बाद धरसींवा से बेमेतरा मार्ग, रेलवे स्टेशन और अन्य प्रमुख जगह के सीसीटीवी खंगाले गए, लेकिन रात होने की वजह से कोई खास मदद नहीं मिली। इसके बाद पुलिस ने टेक्नीकल जांच शुरू की।

स्‍टेट बैंक के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर….

लूट के तीन दिन बाद पुलिस को धरसींवा के आसपास एक संदिग्ध मोबाइल नंबर मिला। पुलिस की टेक्नीकल टीम ने उस मोबाइल नंबर पर फोकस किया। धरसींवा में लूट के बाद मोबाइल नंबर का लोकेशन मंदिरहसौद, दुर्ग, बिलासपुर मार्ग में दिखाया। पुलिस की टीम इन स्थानों पर पहुंची और आसपास लुटेरों की तलाश करती रही, लेकिन कुछ नहीं मिला।

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

बाद इस नंबर का लोकेशन इलाहाबाद और फिर प्रतापगढ़ के आसपास दिखाने लगा। पुलिस टीम को यकीन हो गया कि लुटेरे प्रतापगढ़ के हैं। इसके बाद पुलिस ने उस नंबरधारक के संबंध में मोबाइल कंपनी से जानकारी ली। इसमें लालगंज निवासी ओसामा की जानकारी और फोटो मिल गए। फोटो मिलने के बाद पांच जवानों की एक स्पेशल टीम प्रतापगढ़ भेजी गई। उन्हें ओसामा की जानकारी दी गई थी।

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

ओसामा ने लूट वाली रात लाल रंग का शर्ट पहना था। नाश्ता करने भी वह उसी शर्ट को पहनकर आया था। रायपुर से गई पुलिस टीम के पास वहीं फोटो था। जवानों ने दूर से उसे पहचान लिया। इसके बाद सभी जवान अलग-अलग होकर नाश्ता करने पहुंचे। इसके बाद दोनों आरोपियों के आसपास समोसा लेकर बैठ गए। आेसामा और शाहरूख भी समोसा खाने लगे। इसके बाद पुलिस ने दोनों को दबोच लिया और गिरफ्तार कर रायपुर के लिए निकल पड़े। दोनों के पकड़े जाने की भनक लगते ही तीसरा आरोपी फरार हो गया।

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….