Breaking News

बार महामंत्री पद प्रत्याशी अनुराग श्रीवास्तव समर्थन में उमड़ा वकीलों का जनसमूह

कानपुर,लंबे समय से फंसा बार एसोसिएशन चुनाव का मतदान अब 26 अप्रैल को होगा। इसकी रूपरेखा तैयार हो गई है।

आज कचहरी प्रांगण में बार महा मंत्री पद प्रत्याशी अनुराग श्रीवास्तव भोला एडवोकेट के समर्थन में बार अध्यक्ष बलजीत सिंह यादव एडवोकेट के अध्यक्षता में मीटिंग हुई। जिसमें वकीलों का अपार जनसमूह उपस्थित रहा जिसमें महिला अधिवक्ताओं की भारी संख्या में मौजूद रही।

मीटिंग के मध्य में स्वल्पाहार की व्यवस्था थी जैसा कि आपको ज्ञात है बार एसोसिएशन के चुनाव में बहुत बवाल उत्पन्न हो गया था जिसके कारण प्रशासन को चुनाव टालना पड़ा था एक बार प्रशासन ने फिर अपनी कमर कस ली चुनाव कराने की जिसकी तारीख 26 अप्रैल को रखी गई। उसी के मद्देनजर जिस तरीके से अनुराग श्रीवास्तव को वकीलों का भारी समर्थन हासिल था आज भी वकील उन को जिताने के लिए अपनी कमर कस ली है सभी अधिवक्ताओं के चहेते अनुराग श्रीवास्तव भोला जिनके सौम्य स्वभाव के कचहरी में चर्चे होते हैं। जो हमेशा अधिवक्ताओं के हितों की की रक्षा के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं ।

आज कचहरी में होने वाली मीटिंग में एक बार सर्वसम्मति से उन को जिताने की अपील की गई। बार अध्यक्ष बलजीत सिंह यादव, प्राण नाथ मिश्रा एडवोकेट, बृज बिहारी यादव एडवोकेट, अरुणेश निगम एडवोकेट, विजय शर्मा एडवोकेट, अमित जैन एडवोकेट, पूर्व उपाध्यक्ष बार प्रमोद यादव, आदि भारी तादाद में वकील उपस्थित रहे।