Breaking News

मिस डिवाइन ब्यूटी पेजेंट 2024 के ग्रैंड फिनाले के अवसर पर ग्लैमर, भव्यता और जश्न की रात ख़िताबो के साथ

नई दिल्ली, कॉन्स्टिट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया दिल्ली में पिछली रात मिस डिवाइन ब्यूटी पेजेंट 2024 के ग्रैंड फिनाले के अवसर पर ग्लैमर, भव्यता और जश्न की रात दिखी। इस कार्यक्रम में नई डिवाइन मिस अर्थ इंडिया 2024 और डिवाइन मिस इंटरनेशनल इंडिया 2024 का ताज पहनाया गया।

ख़िताबो की शानदार रात-
गौरी गोथनकर को डिवाइन मिस अर्थ इंडिया 2024 का ताज पहनाया गया और रश्मि शिंदे ने डिवाइन मिस इंटरनेशनल इंडिया 2024 का खिताब अपने नाम किया। दीपाली अरोड़ा को डिवाइन मिस अर्थ इंडिया रनर-अप 2024 का खिताब दिया गया, जबकि नीलांशी पटेल को डिवाइन मिस इंटरनेशनल इंडिया रनर-अप 2024 का खिताब दिया गया। इन असाधारण महिलाओं ने 12 अन्य प्रतिभाशाली फाइनलिस्टों के साथ प्रतिस्पर्धा करके अपनी सुंदरता, बुद्धिमत्ता और सामाजिक कार्यों के प्रति समर्पण का प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की।

डिवाइन ब्यूटी पेजेंट को सशक्त बनाने का प्रतिष्ठित मंच-
डिवाइन ग्रुप फाउंडेशन द्वारा एस एम ई बी एस ई लिस्टेड कंपनी सनगोल्ड मीडिया एंड एंटरटेनमेंट लिमिटेड के सहयोग से आयोजित डिवाइन ब्यूटी पेजेंट महिलाओं को सशक्त बनाने और पर्यावरण और मानवीय कारणों को बढ़ावा देने के लिए एक प्रतिष्ठित मंच बन गया है। इस साल के आयोजन ने परंपरा को जारी रखा, जिसमें फाइनलिस्ट ने विभिन्न राउंड में भाग लिया, जिसमें उनके ज्ञान, व्यक्तित्व और सामाजिक जिम्मेदारी के प्रति प्रतिबद्धता का परीक्षण किया गया।

प्रमुख ब्रांड भागीदारों को ऐप से किया समृद्ध-
इस आयोजन को प्रमुख ब्रांड भागीदारों, नेप्च्यून, ईवी वहान, मनुभाई जावेरी, जीएम न्यूट्रिशन सहित डिजिटल पार्टनर सोशलाइज़ ऐप की उपस्थिति से और समृद्ध किया गया, जिनके समर्थन ने प्रतियोगिता की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

समाज में सकारात्मक बदलाव लाने और जिम्मेदारी-
डिवाइन ग्रुप फाउंडेशन के निदेशक श्री दीपक अग्रवाल ने इस आयोजन पर गर्व व्यक्त करते हुए कहा, “यह प्रतियोगिता सिर्फ एक सौंदर्य प्रतियोगिता नहीं है; यह एक आंदोलन है जो महिलाओं को समाज में सकारात्मक बदलाव लाने और जिम्मेदारी लेने के लिए सशक्त बनाता है। हमारे विजेताओं ने न केवल अपनी बाहरी सुंदरता बल्कि अपनी आंतरिक शक्ति और बदलाव लाने की प्रतिबद्धता का भी प्रदर्शन किया है।”

महिलाओं की शक्ति और क्षमता का जश्न-
सनगोल्ड मीडिया एंड एंटरटेनमेंट लिमिटेड के चेयरमैन श्री राज राजीव कोटिया ने इन भावनाओं को दोहराते हुए कहा, “हमें इस यात्रा का हिस्सा बनने पर गर्व है जो महिलाओं की शक्ति और क्षमता का जश्न मनाती है। इस वर्ष हमारे प्रतिभागियों की लगन और प्रतिभा वास्तव में प्रेरणादायक रही है, और हमें विश्वास है कि हमारे विजेता वैश्विक मंच पर महत्वपूर्ण प्रभाव डालेंगे।”

सामाजिक और पर्यावरणीय कारणों को बढ़ावा-
विजेता अब अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे, जहाँ वे अपने उद्देश्यों की वकालत करना जारी रखेंगे और राष्ट्र को गौरवान्वित करेंगे। डिवाइन ग्रुप फाउंडेशन के बारे में डिवाइन ग्रुप फाउंडेशन महिलाओं को सशक्त बनाने और डिवाइन ब्यूटी पेजेंट सहित विभिन्न पहलों के माध्यम से सामाजिक और पर्यावरणीय कारणों को बढ़ावा देने के लिए समर्पित है।

रिपोर्टर-आभा यादव