Breaking News

8 साल से फिल्मों से दूर रहने के बाद, मराठी फिल्म में काम करना चाहते हैं शत्रुघ्न सिन्हा

मुंबई , बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुध्न सिन्हा मराठी फिल्म में काम करना चाहते हैं। शत्रुध्न सिन्हा काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ कहानियों का चुनाव किया हैए जिनके लिए वह समय निकालकर काम करेंगे।शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि भोजपुरी सिनेमा को भेड़ चाल से बचते हुए काम करना चाहिएए भोजपुरी में कलाकार अच्छे हैं लेकिन कहानी की आत्मा और पेश करने का तरीका ठीक नहीं है।

शत्रुध्न सिन्हा ने कहा कि यदि उन्हें क्षेत्रीय फिल्म में काम करने का अवसर मिला तो वह मराठी फिल्म को प्राथमिकता देंगे।उन्होंने कहा मैने भोजपुरी फिल्म में काम किया है। अब समय आ गया हैए जब भोजपुरी फिल्मों को भेड़ चाल से बचना चाहिए। वैसे तो भोजपुरी में बहुत की काबिल आर्टिस्ट काम कर रहे हैंए लेकिन जल्दबाजी और भेड़.चाल के चक्कर में बहुत अच्छा काम नहीं हो रहा है। मैं कहता हूंए भोजपुरी फिल्म बनाने से पहलेए कहानी की आत्माए विषय और पेश करने के तरीके पर काम करना चाहिए। भोजपुरी में ऐसी फिल्म बनाई जानी चाहिए जिसे पूरा परिवार देखे। भोजपुरी में अच्छी कहानियों की कोई कमी नहीं हैए एक से बढ़कर एक कहानियां हैं वहां।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा ए ष्बीच में हमारी मराठी फिल्म इंडस्ट्री थोड़ी कमजोर पड़ गई थीए लेकिन पिछले दिनों मराठी फिल्मों में तमाम टैलंटड लोगों ने ऐसा बढियां काम किया कि इस उद्योग में चारचांद लगा दिया है। जहांए कल तक हिंदी फिल्मों में तमिलए बंगाली और तेलुगु फिल्मों के रीमेक की बात होती थी वहीं आज मराठी फिल्मों को हिंदी में बनाया जा रहा है। मराठी फिल्म इंडस्ट्री में बूस्टर लग गया है। आज यदि मुझे रीजनल फिल्म में काम करना होगा तो मराठी फिल्म को प्राथमिकता दूंगाए क्योंकि मराठी फिल्मों के बनाने और पेश करने में बहुत ज्यादा वजन आ गया है।