Breaking News

यूपी में 25 हजार रूपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार

लखनऊ, उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने मथुरा से एक 25 हजार रूपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है।

एसटीएफ सूत्रों ने गुरूवार को यहां बताया कि एसटीएफ की टीम ने हत्या के आरोप में वांछित एवं इनामी बदमाश इलियास को मथुरा में कोसीकलाॅ क्षेत्र के धनोता मोड़ पर से बुधवार को गिरफ्तार किया है। इनामी बदमाश मथुरा के कोसीकलॉ क्षेत्र के नगला सिरौली का निवासी है।

उन्होंने बताया कि उसके पास से एक देशी तमंचा नाजायज 12 बोर, चार कारतूस नाजायज 12 बोर, एक वोटर आई0डी0 कार्ड इलियास के नाम से तथा अन्य सामान बरामद किया है।
एसटीएफ सूत्रों ने बताया कि पूछताछ करने पर गिरफ्तार आरोपी ने बताया गया कि वह लगभग 10 वर्षों से अवैध हथियारों (तंमचा, पिस्टल तथा बन्दूक) की सप्लाई करता है।

उसके खिलाफ धारा 302/307 भादंवि तहत कोसीकला में पंजीकृत हुआ था। इस मामले में उसका छोटा पुत्र शाहरूख उर्फ भूरा वर्तमान में मथुरा जेल में निरूद्ध है। मैं फरार चल रहा हूँ। मथुरा पुलिस द्वारा मेरे ऊपर इनाम घोषित कराया गया है। पुलिस से बचने तथा पुलिस के भय से मैं छिपकर झिरका फिरोजपुर जिला नूह हरियाणा में रह रहा था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।