Breaking News

मुख्यमंत्री योगी ने अखिलेश यादव और मायावती की रिश्तेदारी का, किया खुलासा

बस्ती , उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती की रिश्तेदारी का खुलासा किया।

हजारो रुपये खा गया कुत्ता,मालिक ने निकलवाने के लिए किया ये काम…

इस बैंक ने निकाला बड़ा ऑफर,सोना खरीदने पर मिल रही है इतने फीसदी छूट…

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी गठबंधन को पापों को छिपाने वाली रिश्तेदारी बताते हुये कहा “यह रिश्तेदारी सिर्फ 23 मई तक चलेगी। चुनाव के बाद बुआ बोलेंगी कि बबुआ गुंडों का सरदार है और बबुआ बोलेगा बुआ बेइमानी की प्रतिमूर्ति हैं।”सीेम योगी ने बस्ती के बैड़वा (भानपुर) में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि सपा-बसपा गठबंधन की रिश्तेदारी 23 मई तक चलेगी।

1 रुपए में यहां से खरीद सकते हैं सोना…

सस्ते में ऐसे खरीदें रसोई गैस सिलेंडर…

उन्होंने कहा गठबंधन मात्र पापों को छिपाने वाली रिश्तेदारी के अलावा और कुछ नही है। दोनों पार्टिया जनता को धोखा दे रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व मे भारत का गौरव पूरे दुनिया मे बढ़ा है। देश में आम जनमानस के मन मे प्रधानमन्त्री के प्रति विशेष सम्मान हैं। पूरे देश में भाजपा की लहर है।  मोदी के कुशल नेतृत्व मे देश के गरीबों के चेहरों पर मुस्कान आयी है। सरकार ने सबका साथ सबका विकास की बात को साकार किया है। पूरे दुनिया मे भारत का सम्मान बढ़ा है। आजादी के बाद भारत को वैश्विक आधार पर विशेष सफलता मिली है। भारत के योग को विशेष महत्ता मिली। पूरी दुनिया में 21 जून को योग दिवस मनाया जाने लगा।

खूब वायरल हो रहा लुटेरे बंदर का ये वीडियो…

इस मंदिर में पूजा करने से भगवान का आशीर्वाद नहीं श्राप मिलता है…

सपा-बसपा गठबन्धन पर तंज कसते हुये कहा कि अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव कहते हैं कि उनकी कोई बहन नहीं है तो फिर बुआ कहां से आ गईं। कुम्भ के आयोजन की सरहाना पूरे विश्व में हुई हैं। इससे देश का सम्मान बढ़ा है। प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी के प्रयास से अजहर मसूद जैसा आतंकवादी वैश्विक आतंकवादी घोषित किया गया है । उसकी भी ओसामा बिन लादेन की तरह उलटी गिनती शुरू हो गयी है।

बीजेपी का ‘नमो अगेन’ सॉन्ग सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल….

सरकार ने उठाया बड़ा कदम, बुर्का-नकाब समेत चेहरा ढकने पर लगाई रोक

शराब पीने वालो को लगा बड़ा झटका,अब नहीं पी सकेंगे शराब

यूपी में नहीं बिकेगी शराब, जारी हुए निर्देश…