Breaking News

कोरोना से जंग मे आम आदमी पार्टी की बड़ी घोषणा, यूपी मे हर गॉंव पहुंचाएगी ?

हर गॉंव में ऑक्सीमीटर पहुंचाएगी ‘आप’ : संजय सिंह

लखनऊ , आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता एवं सांसद संजय सिंह ने कहा कि कोरोना संक्रमण के विस्तार को रोकने की कवायद के तहत उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश के हर गांव में आक्सीमीटर मुहैया करायेगी।

श्री सिंह ने प्रदेश कांग्रेस के पूर्व महासचिव सरदार सरबजीत सिंह मक्कड़ समेत कई कांग्रेसी नेताओं को पार्टी जॉइन कराई। उन्होने कहा कि यूपी के हर गॉंव,शहर में कार्यकर्ता ऑक्सीमीटर पहुंचाएंगे और कोरोना मरीजों की हर संभव मदद करेंगे । सभी विधानसभा और जिला कार्यालयों पर ऑक्सीमीटर उपलब्ध रहेगी।

उन्होने कहा कि प्रदेश में प्रतिदिन 3700 से ज्यादा कोरोना मरीज मिल रहे है ये संख्या तब है जब प्रदेश में टेस्टिंग बहुत कम हो रही है। सरकार प्रतिदिन दो लाख लोगों की टेस्टिंग कराए और प्रत्येक जिले में टेस्टिंग लैब शुरू करे । उन्होंने कहा कोरोना संक्रमण को लेकर ये वक्त आरोप प्रत्यारोप का नहीं है । कोरोना के कारण उत्तर प्रदेश की जनता भयभीत है और मुख्यमंत्री योगी ज्वालामुखी के पहाड़ पर शांति से बैठकर विस्फोट होने का इंतजार न करें। योगी सरकार दिल्ली में अपने एक्सपर्ट भेजकर केजरीवाल मॉडल का अध्ययन कराएं और उसे यूपी में लागू करे जिससे यूपी में कोरोना संक्रमण कम हो सके ।