Breaking News

आईसीएमआर के अनुसार, देश भर में 10,000 चिकित्साकर्मी कोरोना संक्रमित

हैदराबाद , भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद(आईसीएमआर) के आकलन के मुताबिक देश भर में 10,000 चिकित्साकर्मी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं।

देश भर में 10,000 चिकित्साकर्मी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं जबकि तेलंगाना में अब तक डाक्टरों एवं नर्साें समेत 153 चिकित्साकर्मी कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित पाये गये हैं।

मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की अध्यक्षता में प्रगति भवन में कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए किये जा रहे उपायों तथा अन्य संबंधित मुद्दों पर हुई समीक्षा बैठक में चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि की।

बैठक में अधिकारियों ने कहा कि भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद(आईसीएमआर) के आकलन के मुताबिक करीब 10 हजार चिकित्साकर्मी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं।
अधिकारियों ने कहा कि राज्य में कोरोना से संक्रमित किसी भी चिकित्सा कर्मी की हालत गंभीर नहीं है। उन्होंने कहा कि वे सभी हमारे साथी कर्मचारी हैं और हम कोरोना को लेकर सतर्क हैं।
अधिकारियों ने कहा कि यह पीड़ायुक्त है कि कुछ रिपोर्टाें में फैलाया गया कि केवल तेलंगाना में ही चिकित्साकर्मी कोरोना से संक्रमित हैं।